रुड़की में चोरों ने मेडिकल स्टोर से उड़ाई एक लाख रुपये की रकम

रुड़की के सिविल लाइंस क्षेत्र में स्थित एक मेडिकल स्टोर को चोरों ने निशाना बनाया। चोरों ने मेडिकल स्‍टोर में रखी एक लाख रुपये की नकदी चुरा ली। बताया गया कि चोर रात के समय छत के रास्‍ते मेडिकल स्‍टोर में दाखिल हुए और चोरी को अंजाम दिया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 21 Jan 2022 06:02 PM (IST) Updated:Fri, 21 Jan 2022 06:02 PM (IST)
रुड़की में चोरों ने मेडिकल स्टोर से उड़ाई एक लाख रुपये की रकम
चोरों ने मेडिकल स्टोर से करीब एक लाख की नकदी साफ कर दी।

जागरण संवाददाता, रुड़की। चोरों ने मेडिकल स्टोर से करीब एक लाख की नकदी साफ कर दी। चोर छत के रास्ते मेडिकल स्टोर में दाखिल हुए थे। पुलिस से अभी तक शिकायत नहीं की गई है। सिविल लाइंस निवासी विमल कुमार का सिविल लाइंस क्षेत्र में मेडिकल स्टोर है। मेडिकल स्टोर के पीछे एक खाली प्लाट है। रात के समय चोर मौका पाकर मेडिकल स्टोर की छत पर पहुंचे। इसके बाद छत के रास्ते मेडिकल स्‍टोर के अंदर दाखिल हो गये। चोरों ने मेडिकल स्टोर में दाखिल होने के बाद कोना कोना खंगाला। चोरों ने मेडिकल स्टोर में गल्ले में रखी करीब एक लाख की नकदी साफ कर दी। नकदी समेटकर चोर बड़े आराम से फरार हो गये।

शुक्रवार सुबह जब मेडिकल स्टोर संचालक मेडिकल स्टोर पर पहुंचे तो उन्हें गल्ले से नकदी चोरी होने की जानकारी मिली। इससे उनके होश उड़ गये। उन्होंने मेडिकल स्टोर के अंदर काफी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। मेडिकल स्टोर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रहे है। मेडिकल स्टोर संचालक ने अभी तक पुलिस को इस मामले में तहरीर नहीं दी है। सिविल लाइंस कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक दीप कुमार ने बताया कि तहरीर मिलने पर पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल करेगी।

तीन पर गुंडा एक्ट के तहत की कार्रवाई

मंगलौर पुलिस ने थिथकी गांव निवासी पुलकित, पुरुराज व प्रमोद के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है।

शांति भंग में दो का चालान

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बरहमपुर जट्ट निवासी सुमित और विवेक किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा कर रहे थे। जिससे गांव की शांति व्यवस्था भंग हो रही थी। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर उनका शांति भंग में चालान कर दिया।

कच्ची शराब व चाकू के साथ दबोचा

मंगलौर कोतवाली अन्तर्गत लंढौरा चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी को सूचना मिली कि एक व्यक्ति बाइक पर अवैध रूप से शराब ले जा रहा है। इस पर पुलिस ले उनके पास से 15 लीटर कच्ची शराब बरामद की। तलाशी के दौरान उनके पास से एक चाकू भी मिला है। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम प्रवीण कुमार निवासी ग्राम गाधारोणा बताया। पुलिस ने उसका चालान कर दिया।

यह भी पढ़ें:- उत्तराखंड चुनाव में इस विधानसभा क्षेत्र में पकड़े गए 37 लाख रुपये, हिसाब नहीं दे पाया प्रापर्टी डीलर

chat bot
आपका साथी