चोरी की मोटर साइकिल के साथ वाहन चोर गिरफ्तार

सहसपुर पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ एक युवक को दबोच लिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि बेरोजगार होने के कारण पैसों की जरूरत पूरी करने के लिए वह चोरियां करता है।

By BhanuEdited By: Publish:Tue, 15 Jan 2019 12:22 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jan 2019 12:22 PM (IST)
चोरी की मोटर साइकिल के साथ वाहन चोर गिरफ्तार
चोरी की मोटर साइकिल के साथ वाहन चोर गिरफ्तार

देहरादून। सहसपुर पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ एक युवक को दबोच लिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि बेरोजगार होने के कारण पैसों की जरूरत पूरी करने के लिए वह चोरियां करता है। 

थाना सहसपुर में कादिर पुत्र गुलाम साबिर निवासी टेलीफोन एक्सचेंज वाली गली सहसपुर ने चोरी की तहरीर दी थी। इसमें कहा गया कि 13 जनवरी की रात उन्होंने बजाज पल्सर बाइक घर के बाहर खड़ी की थी। सोमवार की सुबह देखा तो मोटर साईकल वहां पर खड़ी नहीं मिली। 

इस पर सहसपुर पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए। सुराग हाथ लगने पर घटना की सूचना के मात्र घंटे में ही पुलिस ने घटना का खुलासा कर दिया। चोरी के आरोप में पुलिस ने सलीम पुत्र महमूद निवासी ग्राम सहसपुर जामा मस्जिद के पास थाना सहसपुर को दबोच लिया। उसके पास से चोरी की बाइक भी बरामद की गई। 

थानाध्यक्ष नरेश राठौड़ के अनुसार आरोपी सलीम ने पूछताछ में बताया कि वह नशे का आदी है। बेरोजगार होने के कारण पैसों की जरूरत पूरी करने के लिए वह छोटी चोरियां करता है। 

यह भी पढ़ें: चोरी के 25 मोबाइल संग दो सगे भाई हुए गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: कैंट व रायपुर क्षेत्र में हुई चोरियों का खुलासा, दो गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: शातिर वाहन चोर ऐसे हुआ गिरफ्तार, पांच स्कूटी बरामद

chat bot
आपका साथी