देहरादून, जेएनएन। कैंट व रायपुर पुलिस ने क्षेत्र में हुई दो चोरियों का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है।

कैंट इंस्पेक्टर अरुण कुमार सैनी के अनुसार अनिल कुमार थापा गढ़ी कैंट में रॉकऑन इंस्टीट्यूट के नाम से संगीत प्रशिक्षण संस्थान चलाते हैं। बीते सोमवार की रात संस्थान का ताला तोड़कर वहां रखे संगीत उपकरणों पर हाथ साफ कर दिया था। 

आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवाई गई तो एक संदिग्ध सामान ले जाते देखा गया। आसपास के लोगों को जब उसकी पहचान कराई गई तो उसकी पहचान राजकुमार पुत्र रामचरण निवासी निंबूवाला श्रीनिवास एनक्लेव के रूप में हुई। उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से एक एंप्लीफायर, कैसियो, एक गिटार, माइक, मिक्सर मय लीड बरामद किया गया।

वहीं, रायपुर पुलिस ने आमवाला तपोवन रोड स्थित महताब अली निवासी भगत सिंह कॉलोनी की वेल्डिंग की दुकान में हुई चोरी का खुलासा कर दिया है। इंस्पेक्टर यशपाल बिष्ट ने बताया कि गिरफ्तार चोर की पहचान शादाब पुत्र इदरीश निवासी वाणी विहार के रूप में हुई है। उसके पास से वेल्डिंग, ग्राइंडर, कटर मशीन आदि बरामद किया गया है।

यह भी पढ़ें: शातिर वाहन चोर ऐसे हुआ गिरफ्तार, पांच स्कूटी बरामद

यह भी पढ़ें: ऑनलाइन कैमरा खरीदवाने के नाम पर धोखाधड़ी में बिचौलिया दिल्ली से गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: कोर्ट में सरेंडर करने जा रहे चार लुटेरों को किया गिरफ्तार

Posted By: Bhanu