घर का ताला तोड़ लाखों के जेवरात और हजारों की नगदी चोरी

देहरादून में बंद घर का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों के जेवरात और हजारों की नगदी पर हाथ साफ कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sat, 13 Oct 2018 03:54 PM (IST) Updated:Sat, 13 Oct 2018 03:54 PM (IST)
घर का ताला तोड़ लाखों के जेवरात और हजारों की नगदी चोरी
घर का ताला तोड़ लाखों के जेवरात और हजारों की नगदी चोरी

देहरादून, [जेएनएन]: रायपुर क्षेत्र की भगत सिंह कॉलोनी में एक बंद घर का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों के जेवरात और हजारों की नगदी चोरी कर लिए। तहरीर के बाद पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। इसके लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। 

नफीस अहमद पुत्र बुंदू निवासी भगत सिंह कॉलोनी विगत नौ अक्टूबर को परिवार सहित अपने भाई से मिलने एक अस्पताल गए थे। करीब बारह बजे जब वह वापस लौटे तो देखा कि घर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ है। अंदर जाकर देखा तो सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था और आलमारी का लॉक भी टूटा हुआ था। 

आलमारी से 37 हजार की नगदी और लाखों के जेवरात गायब थे। गुरुवार को इस मामले में पीड़ित ने रायपुर कोतवाली में तहरीर दी। तहरीर के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर हेमेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं। कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: ऋषिकेश में चोरी के आरोप में दो नाबालिग गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: एटीएम कार्ड बदलकर लोगों को चूना लगाने वाले दो लोग गिरफ्तार 

यह भी पढ़ें: बैंक अधिकारी बन डॉक्टर से ली खाते की जानकारी, उड़ाए लाखों

chat bot
आपका साथी