घर में घुसे चोर, पड़ोस के लोगों को कुंडी लगाकर किया घरों में बंद

रायवाला क्षेत्र के हरिपुर कलां गांव में एक मकान की ग्रिल काटकर चोरों ने भीतर से हजारों का सामान उड़ा लिया। इस दौरान चोरों ने आसपास के कई घरों की बाहर के कुंडी लगा दी।

By BhanuEdited By: Publish:Mon, 05 Sep 2016 04:10 PM (IST) Updated:Mon, 05 Sep 2016 04:14 PM (IST)
घर में घुसे चोर, पड़ोस के लोगों को कुंडी लगाकर किया घरों में बंद

रायवाला, ऋषिकेश [जेएनएन]: रायवाला क्षेत्र के हरिपुर कलां गांव में एक मकान की ग्रिल काटकर चोरों ने भीतर से हजारों का सामान उड़ा लिया। इस दौरान चोरों ने आसपास के कई घरों की बाहर के कुंडी लगा दी, ताकि जाग होने पर कोई बाहर न आ सके।
चोरी की यह वारदात दिनेश जुगलान के घर में हुई। चोरों ने वारदात को अंजाम देने से पहले आसपास के करीब आधा दर्जन घरों की लाइट बंद कर दरवाजो पर कुंडी लगा दी।

पढ़ें-हल्द्वानी में मोबाइल की दुकान के ताले तोड़कर चोरी
दिनेश जुगलान के घर की खिड़की की ग्रिल काटकर चोर भीतर दाखिल हुए। इसके बाद चोरो ने उन कमरों पर भी कुंडी लगा दी जहां घर के सदस्य सोए हुए थे।

पढ़ें-पानी मांगने के बहाने घर में घुसे बदमाश, महिला को घायल कर लूट ले जेवर
इसके बाद चोरो ने आराम से घर की आलमारी पर हाथ साफ किया और वहां रखे 25 हजार नकद, बैंक व पोस्ट आफिस के दस्तावेज आदि महत्वपूर्ण सामान उठा ले गए। चोरों ने पड़ोस में वेद प्रकाश अरोड़ा के मकान की खिड़की भी उखाड़ी और भीतर घुस गए।

पढ़ें: मंदिर के दान पात्र से चोरी कर रहा था युवक, तभी किसी ने उसे...
हालांकि वहां उनके हाथ कुछ नहीं लगा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। इस दौरान लोगों में पुलिस के प्रति रोष भी देखा गया।

पढ़ें-युवती से मोबाइल झपटकर भागा बदमाश, तभी भाई ने...

पढ़ें-बिजली मीटर चेक करने के बहाने घर में घुसे बदमाश, महिला को लूटा

पढ़ें-बदमाशों ने महिला सिपाही को भी नहीं बख्शा, लूट ले गए..

chat bot
आपका साथी