ऋषिकेश में डंपर से कुचलकर किशोर, किशोरी की मौत

ऋषिकेश के पशुलोक विस्थापित क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवारों को कुचल दिया। दुर्घटना में एक युवक व युवती की मौके पर ही मौत हो गई। घटना शाम करीब 530 बजे की है। दोनों मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 15 Jul 2021 06:47 PM (IST) Updated:Thu, 15 Jul 2021 11:43 PM (IST)
ऋषिकेश में डंपर से कुचलकर किशोर, किशोरी की मौत
ऋषिकेश के पशुलोक विस्थापित क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवारों को कुचल दिया।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: बीरपुर खुर्द में गुरुवार शाम एक डंपर के पिछले टायर के नीचे आने से स्कूटी सवार एक किशोर और किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई । पुलिस चालक को हिरासत में लेकर डंपर को कब्जे में ले लिया। बीरपुर खुर्द वीरभद्र में गुरुवार शाम करीब साढ़े पांच बजे यह हादसा हुआ। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शिशुपाल ङ्क्षसह नेगी के अनुसार डंपर और स्कूटी दोनों एक ही दिशा में जा रहे थे। सड़क संकरी होने के कारण स्कूटी चालक स्कूटी से नियंत्रण खो बैठा। स्कूटी अनियंत्रित होकर सड़क पर जा गिरी।

जिससे स्कूटी सवार किशोर और किशोरी दोनों डंपर के पिछले टायर के नीचे आ गए। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि किशोर की पहचान विकास (17 वर्ष) निवासी चंद्रभागा बस्ती ऋषिकेश और किशोरी की पहचान मोनिका (16 वर्ष) निवासी विश्वकर्मा चौक चंद्रेश्वर नगर ऋषिकेश के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों शवों को एम्स की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया है। सूचना पर दोनों मृतक के स्वजन मौके पर पहुंच गए थे।

संदिग्ध हालात में युवक की मौत

भगवानपुर: जहाजगढ़ गांव निवासी अनिल कुमार 11 जुलाई को किसी काम के लिए बाहर गए थे, लेकिन घर नहीं लौटे। स्वजन ने उनकी काफी तलाश की, लेकिन पता नहीं चला। गुरुवार को स्वजन ने गुमशुदगी दर्ज कराई। इस मामले में तीन ग्रामीणों को हिरासत में लिया गया है। वहीं थानाध्यक्ष पीडी भट्ट ने बताया कि अनिल का शव उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के देवबंद थाना क्षेत्र में मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। (संस)

उत्पीडऩ का आरोप लगाया

भगवानपुर: बहबलपुर गांव निवासी श्याम कुमार ने थाने में दी तहरीर में बताया कि 20 अक्टूबर 2020 को उसने बहन की शादी सिकरौढा गांव निवासी मांगेराम के साथ की थी। कुछ दिनों बाद ससुराल पक्ष ने उसकी बहन को दहेज के लिए प्रताडि़त करना शुरू कर दिया था। उसके साथ मारपीट की गई। आरोप है कि उसे कीटनाशक भी पिलाया था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पति मांगेराम, देवर आकाश, रोहित, नवीन और सास के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ और मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें- प्रेमनगर में छह माह पुराना पुश्ता ढहा, गुणवत्ता पर सवाल; एक हफ्ते पहले पड़ गई थी दरार

chat bot
आपका साथी