घर में महिला को बंधक बनाकर लूट

दिनदहाड़े घर में घुसे दो बदमाशों ने महिला को बंधक बनाकर नकदी व जेवरात लूट लिए। इस दौरान उनके हमले से महिला घायल भी हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाशी को शहर की सीमाओं में चेकिंग शुरू कर दी है।

By bhanuEdited By: Publish:Sat, 23 May 2015 05:03 PM (IST) Updated:Sat, 23 May 2015 05:06 PM (IST)
घर में महिला को बंधक बनाकर लूट

देहरादून। दिनदहाड़े घर में घुसे दो बदमाशों ने महिला को बंधक बनाकर नकदी व जेवरात लूट लिए। इस दौरान उनके हमले से महिला घायल भी हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाशी को शहर की सीमाओं में चेकिंग शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक पटेलनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बंजारावाला स्थित ठेकेदार जफर के घर लूट की यह वारदात हुई। सुबह करीब साढ़े 11 बजे जफर की पत्नी गुलनाज अपने तीन बच्चों को पड़ोस में ट्यूशन के लिए छोड़ने गई थी। जब वह वापस लौट कर घर में घुसी तभी पीछे से दो बदमाश उसे धकियाते हुए भीतर घुस गए। गुलनाज की गोद में उसका एक साल का बेटा नूरान भी था।
इन बदमाशों ने मुंह में नकाब लगा रखे थे। उन्होंने गुलनाज को धमकाते हुए उसके सिर पर चाकू का वार भी किया। साथ ही उसके बेटे को भी जान से मारने की धमकी दी। इन बदमाशों ने गुलनाज को एक कमरे में बंद कर दिया और कीमती सामान के लिए घर को खंगालने लगे। करीब दस मिनट के भीतर बदमाश घर से करीब तीन लाख रुपये के जेवर व 15 लेकर फरार हो गए।
इसी बीच ट्यूशन में काफी भूलने के कारण गुलनाज की पांच साल की बेटी चांदनी घर पहुंची तो उसमें बाहर से कुंडी बंद देखी। खोलने पर भीतर सामान बिखरा हुआ था। साथ ही एक कमरे में गुलनाज भी बंद थी, जो चांदनी के कुंडी खोलने के बाद ही बाहर निकल सकी। सूचना पर महिला का पति घर पहुंचा और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्ष पुष्पक ज्योति व पटेलनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और महिला से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। इसके बाद पुलिस ने शहर की नाकेबंदी कर संदिग्धों की तलाशी अभियान भी शुरू कर दिया।
पढ़ें- लूट और दुल्हन के अपहरण के 7 आरोपी गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी