देहरादून: चयन वेतनमान का लाभ न मिलने से शिक्षकों में रोष, अफसरों पर लगाया बात न सुनने का आरोप

कालसी ब्लॉक में शिक्षकों को चयन वेतनमान का लाभ न मिलने से नाराज प्राथमिक शिक्षक संघ ने उप शिक्षा अधिकारी कार्यालय के बाहर धरना दिया। शनिवार को प्राथमिक शिक्षक संघ से जुड़े शिक्षक कालसी में उप शिक्षा अधिकारी कार्यालय पहुंचे।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sun, 22 Nov 2020 09:36 AM (IST) Updated:Sun, 22 Nov 2020 09:36 AM (IST)
देहरादून: चयन वेतनमान का लाभ न मिलने से शिक्षकों में रोष, अफसरों पर लगाया बात न सुनने का आरोप
चयन वेतनमान का लाभ न मिलने से शिक्षकों में रोष।

देहरादून, जेएनएन। कालसी ब्लॉक में शिक्षकों को चयन वेतनमान का लाभ न मिलने से नाराज प्राथमिक शिक्षक संघ ने उप शिक्षा अधिकारी कार्यालय के बाहर धरना दिया। शनिवार को प्राथमिक शिक्षक संघ से जुड़े शिक्षक कालसी में उप शिक्षा अधिकारी कार्यालय पहुंचे। शिक्षकों का आरोप है कि कार्यालय में अधिकारी मौजूद होने के बावजूद किसी ने उनकी बात नहीं सुनी। संघ के कार्यवाहक अध्यक्ष राजेंद्र सिंह गुसाईं ने कहा कि मांग पूरी न होने के बाद अब 24 नवंबर को जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक कार्यालय और 26 को प्रांरभिक शिक्षा निदेशक के कार्यालय पर प्रदर्शन किया जाएगा। 

आइडीएच क्षेत्र में दो सप्ताह से नहीं उठा कूड़ा

आइडीएच में डंप कूड़े का दो सप्ताह से उठान न होने के कारण क्षेत्रवासी परेशान हैं। कूड़े से उठ रही दरुगध बीमारियों को भी न्योता दे रही है। मसूरी से एकत्रित कूड़े को आइडीएच क्षेत्र में डंप किया जाता है और वहां से उसको डंपरों के माध्यम से देहरादून स्थित ट्रेंचिंग ग्राउंड में भेजा जाता है। पालिका अधिशासी अधिकारी एमएल शाह का कहना है कि नगर पालिका की जेसीबी मशीन खराब होने के कारण कूड़े को डंपरों में नहीं लादा जा सका है। जैसे ही जेसीबी ठीक होकर आएगी, समस्या का निराकरण करा दिया जाएगा। 

जितेंद्र बने युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष

सर्वजन स्वराज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. देवेश्वर भट्ट ने जितेंद्र सिंधवाल को युवा मोर्चा का प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किया है। नेहरू कॉलोनी स्थित कार्यालय में शनिवार को आयोजित प्रेस वार्ता में देवेश्वर भट्ट ने परवादून के जिला संयोजक पद पर दीपांशु जोशी को मनोनीत किया है। इस दौरान कार्यकारी अध्यक्ष जगतराम डोगरा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष डीके पाल समेत अन्य मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड राज्य विश्वविद्यालय विधेयक-2020 के प्रविधानों पर उठाए सवाल

chat bot
आपका साथी