तरुण वासुदेवन मिस्टर, मीनाक्षी मिस आइएमए

देहरादून स्थित भारतीय सैन्य अकादमी में आयोजित आइएमए बॉल में मिस्टर आइएमए का खिताब जेंटलमैन कैडेट तरुण वासुदेवन को मिला, जबकि मीनाक्षी चौधरी मिस आइएमए चुनी गईं।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 28 Nov 2017 03:32 PM (IST) Updated:Tue, 28 Nov 2017 10:48 PM (IST)
तरुण वासुदेवन मिस्टर, मीनाक्षी मिस आइएमए
तरुण वासुदेवन मिस्टर, मीनाक्षी मिस आइएमए

देहरादून, [जेएनएन]: भारतीय सैन्य अकादमी में बहुप्रतीक्षित आइएमए बॉल का आयोजन किया गया। कठिन दिनचर्या और कड़े प्रशिक्षण के अभ्यस्त जेंटलमैन कैडेट्स के लिए ये लम्हे ताजगी की बयार लेकर आए। भावी सैन्य अफसर संगीत की धुन पर जमकर थिरके। सैन्य विधा के महारथी नृत्य में भी बीस साबित हुए। कैडेट्स के उत्साह के बीच अकादमी में उमंग और उल्लास का समागम हुआ।

सोमवार को आइएमए में आयोजित इस कार्यक्रम का शुभारंभ कमान्डेंट ले. जनरल एसके झा ने किया। जिसमें जेंटलमैन कैडेट्स, उनकी लेडी गेस्ट, आइएमए अधिकारी व उनके परिजन शामिल हुए। उल्लेखनीय है कि नौ दिसंबर को भारतीय सैन्य अकादमी में पासिंग आउट परेड का आयोजन किया जाएगा।

कड़े प्रशिक्षण से गुजरकर जेंटलमैन कैडेट्स देश रक्षा के संकल्प के साथ अंतिम पग भरेंगे। इस गौरवशाली क्षण को जीने से पहले उन्होंने आइएमए बॉल में जी भरकर मस्ती की। गीत-संगीत से सजी शाम में खूब कदम थिरकाए।

इस अवसर पर मिस व मिस्टर आइएमए का भी आयोजन किया गया। मिस्टर आइएमए का खिताब जेंटलमैन कैडेट तरुण वासुदेवन को मिला। जबकि मीनाक्षी चौधरी मिस आइएमए चुनी गईं।

IMA में कमान्‍डेंट परेड में जेंटलमैन कैडेट्स ने दिखाया दमखम, देखें तस्‍वीरें

यह भी पढ़ें: आइएमए देहरादून में नौ दिसंबर को होगी पासिंग आउट परेड

chat bot
आपका साथी