नए साल में देवभूमि में दिखेगी हसीन दिलरुबा, 50 दिन शूटिंग करेंगी तापसी पन्नू

फिल्मों की शूटिंग के लिहाज से देवभूमि में नए साल की शुरुआत फिल्म हसीन दिलरुबा से होगी। अभिनेत्री तापसी पन्नू फिल्म में अहम भूमिका में होगी। इसकी शूटिंग 50 दिन उत्तराखंड में होगी।

By BhanuEdited By: Publish:Mon, 30 Dec 2019 08:49 AM (IST) Updated:Mon, 30 Dec 2019 07:52 PM (IST)
नए साल में देवभूमि में दिखेगी हसीन दिलरुबा, 50 दिन शूटिंग करेंगी तापसी पन्नू
नए साल में देवभूमि में दिखेगी हसीन दिलरुबा, 50 दिन शूटिंग करेंगी तापसी पन्नू

देहरादून, हिमांशु जोशी। फिल्मों की शूटिंग के लिहाज से देवभूमि में नए साल की शुरुआत फिल्म 'हसीन दिलरुबा' से होगी। अभिनेत्री तापसी पन्नू फिल्म में अहम भूमिका में होगी। अभिनेता विक्रांत मैसी फिल्म में तापसी के अपोजिट होंगे। फिल्म की शूटिंग के लिए तापसी पन्नू पहली बार उत्तराखंड आ रही हैं। अभिनेता विक्रांत मैसी हाल ही में फिल्म 'गिन्नी वेड्स सन्नी' की शूटिंग के लिए देहरादून और ऋषिकेश आए थे। 

2019 में बड़ी संख्या में फिल्मी सितारें देवभूमि पहुंचे। कई बड़े बैनरों की फिल्मों की शूटिंग उत्तराखंड में हुई। 2020 भी उत्तराखंड के लिए खास रहने की उम्मीद है। इन्हीं उम्मीदों को पर लगाए हैं फिल्म 'हसीन दिलरुबा' ने। 2020 की सबसे चर्चित फिल्म कही जाने वाली 'हसीन दिलरुबा' की शूटिंग उत्तराखंड में होने की उम्मीद है। 

बताया जा रहा है कि हरिद्वार और ऋषिकेश में करीब 50 दिन की शूटिंग होगी। 'हसीन दिलरुबा' एक थ्रिलर फिल्म होगी। हाल ही में फिल्म का एक पोस्टर भी जारी हुआ था, जिसमें एक लड़की खड़ी है और उसके पैरों के नीचे खून पड़ा हुआ है। साथ ही, खून के साथ एक चाकू भी पड़ा है। फिल्म 18 सितंबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: नरेंद्र सिंह नेगी और कल्पना चौहान को संस्कृति रत्न सम्मान

तीन जनवरी से मसूरी में होगी फिल्म 'लव यू टू' की शूटिंग

निर्देशक रत्ना सिन्हा की फिल्म 'लव यू टू' की शूटिंग 16 दिसंबर से देहरादून की विभिन्न लोकेशन में फिल्म की शूटिंग चल रही है। फिल्म के लोकल लाइन प्रोड्यूसर मयंक तिवारी ने बताया कि तीन जनवरी से मसूरी में फिल्म की शूटिंग की जाएगी। उन्होंने बताया कि उत्तराखंड में करीब 50 दिन फिल्म की शूटिंग होनी है।

यह भी पढ़ें: Mussoorie Winterline Carnival: मसूरी विंटरलाइन कार्निवाल में बॉलीवुड सिंगर प्रत्युल जोशी के गीतों पर झूमे लोग

chat bot
आपका साथी