बाइक और कार की टक्कर में पेट्रोलियम विवि के छात्र की मौत Dehradun News

बाइक और कार की टक्कर में बाइक सवार पेट्रोलियम विवि के छात्र की मौत हो गई। हादसे के बाद कार चालक वाहन मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

By BhanuEdited By: Publish:Sat, 23 Nov 2019 07:54 AM (IST) Updated:Sat, 23 Nov 2019 07:54 AM (IST)
बाइक और कार की टक्कर में पेट्रोलियम विवि के छात्र की मौत Dehradun News
बाइक और कार की टक्कर में पेट्रोलियम विवि के छात्र की मौत Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। बाइक और कार की टक्कर में बाइक सवार पेट्रोलियम विवि के छात्र की मौत हो गई। पुलिस ने उसके स्वजनों को घटना की जानकारी दे दी है। उनके दून आने के बाद ही पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उधर, हादसे के बाद कार चालक वाहन मौके पर छोड़कर फरार हो गया। 

प्रेमनगर थाना पुलिस के मुताबिक अविरल श्रीवास्तव पुत्र महेंद्र श्रीवास्तव मूल निवासी कानपुर यहां यूनिवर्सिटी ऑफ पेट्रोलियम एंड एनर्जी स्टडीज में बीए एलएलबी में तीसरे साल का विद्यार्थी था। वह यहां प्रेमनगर के बिधोली में दो दोस्तों के साथ किराये के मकान में रहता था। 

अविरल बाइक से कहीं जा रहा था। इस बीच नंदा की चौकी से बिधोली रोड पर उसकी बाइक व सामने से आ रही कार की टक्कर हो गई। हादसे में अविरल गंभीर रूप से घायल हो गया। किसी ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। प्रेमनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को प्रेमनगर राजकीय अस्पताल में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसओ प्रेमनगर धर्मेंद्र रौतेला ने बताया कि बाइक और कार को कब्जे में ले लिया है।

हेलमेट पहना होता तो बच जाती जान

पुलिस के अनुसार अविरल ने हेलमेट नहीं पहना था। पुलिस के मुताबिक बाइक-कार की टक्कर के बाद अविरल का सिर कार के साइड में लगे क्रश बेरियर से टकरा गया। ऐसे में अगर उसने हेलमेट पहना होता तो उसकी जान बच सकती थी। 

अज्ञात वाहन की टक्कर से गार्ड की मौत

कॉम्प्लेक्स से ड्यूटी कर घर की ओर पैदल जा रहे गार्ड को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। वाहन की तलाश की जा रही है।

राजपुर एसओ अशोक राठौर ने बताया कि जैंतनवाला निवासी किशन क्षेत्री (66) पुत्र स्व. सीबी क्षेत्री घंघोड़ा गढ़ी डायवर्जन के समीप बन रहे एक निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स में गार्ड का काम करते थे। वह रात को ड्यूटी कर सुबह करीब पांच-छह बजे पैदल ही घर की ओर जा रहे थे। 

यह भी पढ़ें: टिहरी में कार खाई में गिरी, एक की मौत; तीन घायल

इस बीच मसूरी डायवर्जन के समीप एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी और फरार हो गया। हादसे में किशन गंभीर रूप से घायल हो गए। सुबह टहलने निकलने लोगों ने इसकी सूचना राजपुर थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस किशन को दून अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार वाहन की तलाश में घटना स्थल के समीप के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। परिजनों ने घटना की तहरीर पुलिस को सौंप दी है।

यह भी पढ़ें: ट्रैक्टर ट्रॉली ने साइकिल सवार किशोर को लिया चपेट में, मौत 

chat bot
आपका साथी