उत्तराखंड के इस छोटे से गांव से निकली स्मृति की बॉलीवुड में मजबूत एंट्री

उत्तरकाशी जिले के नौगांव की स्मृति सिलवाल बॉलीवुड में इंट्री को तैयार हैं। छोटे से गांव से निकली इस प्रतिभा ने धीरे-धीरे ही सही लेकिन मजबूती के साथ बॉलीवुड में कदम रखा है।

By BhanuEdited By: Publish:Thu, 07 Mar 2019 12:45 PM (IST) Updated:Fri, 08 Mar 2019 04:07 PM (IST)
उत्तराखंड के इस छोटे से गांव से निकली स्मृति की बॉलीवुड में मजबूत एंट्री
उत्तराखंड के इस छोटे से गांव से निकली स्मृति की बॉलीवुड में मजबूत एंट्री

देहरादून, जेएनएन। उत्तरकाशी जिले के नौगांव की स्मृति सिलवाल बॉलीवुड में इंट्री को तैयार हैं। छोटे से गांव से निकली इस प्रतिभा ने धीरे-धीरे ही सही, लेकिन मजबूती के साथ बॉलीवुड में कदम रखा है। इससे पहले स्मृति कई शॉर्ट मूवी में काम कर चुकी है। 

उत्तराखंड की कई प्रतिभाओं ने बॉलीवुड में अपनी प्रतिभा के दम पर जगह बनाई है। अब इनमें नौगांव की स्मृति सिलवाल का नाम भी शामिल होने जा रहा है। जागरण से बातचीत में स्मृति ने बताया कि उन्हें बॉलीवुड में एक बड़े बैनर से सेकेंड लीड रोल ऑफर हुआ है। 

उन्होंने बताया कि इस बारे में लगभग बात पूरी हो चुकी है। कुछ ही दिनों में फिल्म फ्लोर पर चली जाएगी। स्मृति ने बताया कि इससे पहले वह अभिनेत्री मधुरिमा तुली के भाई श्रीकांत तुली की शॉर्ट मूवी 'बेबी डॉन्ट गो' में काम कर चुकी हैं। 

इसके अलावा स्मृति चैनल वी के रिएलिटी टीवी शो मेगा मॉडल ग्लैडरैग्स भी कर चुकी हैं। साथ ही, थियेटर से भी जुड़ी हैं, ताकि उनकी एक्टिंग स्किल में निखार आए। सिविल सर्विसेज की कोचिंग से अचानक एक्टिंग के फील्ड में आने के सवाल पर स्मृति कहती हैं कि पहले ऐसा कोई प्लान नहीं था, लेकिन ये सब इतनी अचानक हुआ कि अब एक्टिंग को ही अपना कॅरियर बना लिया। 

मुंबई में गरीब बच्चों की मदद भी करती हैं स्मृति

स्मृति ने बताया कि वह मुंबई में सोशल बिऑन्ड बाउन्ड्रीज संस्था से जुड़ी हैं। यह संस्था जरूरतमंद बच्चों की शिक्षा, स्वास्थ्य व भोजन संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करती है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की नारियों का इतिहास हमेशा से ही गौरवशाली रहा है और हम सौभाग्यशाली हैं कि हमें उत्तराखंडी कहलाने का अवसर मिला है। 

प्रधानमंत्री मोदी की बॉयोपिक की शूटिंग को टीम पहुंची हर्षिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग के लिए टीम हर्षिल पहुंच गई है। फिल्म के मुख्य कलाकार जल्द हर्षिल पहुंचेंगे। हर्षिल में आठ से दस मार्च तक फिल्म शूटिंग का कार्यक्रम है। इसके लिए स्थानीय होटल व गेस्ट हाउस भी बुक किए हुए हैं। 

हर्षिल के मुख्य चौक सहित बगोरी गांव व आसपास की कंद्राओं में फिल्म की शूटिंग का कार्यक्रम है। सूत्रों के मुताबिक हर्षिल में मुख्य शूटिंग जेएंडके श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगा फहराये जाने को लेकर होनी है। इससे पहले इस फिल्म की शूटिंग देहरादून, ऋषिकेश में हो चुकी है। 

फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के किरदार में हैं। ओमंग कुमार के निर्देशन में फिल्म की शूटिंग की जा रही है। उत्तरकाशी में फिल्म की शूटिंग को लेकर जिला प्रशासन ने पूरा सहयोग देने की बात कही है।

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी देंगी 70 देशों के साधकों को योग-फिटनेस का मंत्र, जल्द करेंगी एप लॉन्च

यह भी पढ़ें: शूटिंग की लोकेशन तलाशने इसी माह दून आएंगे शाहरुख खान

यह भी पढ़ें: विवेक ओबरॉय को पीएम मोदी के गैटअप में आने में लगते हैं इतने घंटे, जानिए 

chat bot
आपका साथी