स्मैक बचे रहे आरोपित को भेजा जेल

विकासनगर मादक पदार्थ की तस्करी के मामले में पूर्व में जेल जा चुका आरोपित फिर से स्मैक बेचता मिला जिसे पुलिस ने गिरफतार कर जेल भेजा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 09:32 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 09:32 PM (IST)
स्मैक बचे रहे आरोपित को भेजा जेल
स्मैक बचे रहे आरोपित को भेजा जेल

जागरण संवाददाता, विकासनगर: मादक पदार्थ की तस्करी के मामले में पूर्व में जेल जा चुका आरोपित जमानत मिलने के बाद फिर से धंधे में जुट गया। जीवनगढ़ चौकी में चेकिंग के दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर फिर से जेल भेज दिया।

शुक्रवार की रात में डाकपत्थर चौकी प्रभारी कुंदनराम के नेतृत्व में पुलिस टीम कुरैशी मोहल्ला जीवनगढ़ में चेकिग कर रही थी, इसी दौरान पुलिस ने एक युवक को शक के आधार पर पकड़ा, जिसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से 5.75 ग्राम स्मैक बरामद हुई। आरोपित ने अपनी पहचान ताहिर हसन पुत्र जहूर हसन निवासी कुरैशी मोहल्ला जीवनगढ़ के रूप में बताई। आरोपित इसी साल एनडीपीएस एक्ट में जेल जा चुका है। यह मामला न्यायालय में विचाराधीन चल रहा है। कोतवाल राजीव रौथाण के अनुसार आरोपित को दोबारा से जेल भेजा गया है।

-----------------

चरस के साथ शातिर गिरफ्तार

कालसी: कालसी थाने की पुलिस ने हरिपुर क्षेत्र में चेकिग के दौरान एक व्यक्ति को 130 ग्राम चरस के साथ दबोचा है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया।

शुक्रवार की रात में कालसी थाने की पुलिस टीम में शामिल दारोगा दिनेश सिंह, सिपाही नितिन कुमार, सुनील कुमार आदि हरिपुर क्षेत्र में चेकिग कर रहे थे। इसी दौरान एक व्यक्ति की गतिविधियां संदिग्ध लगने पर पुलिस ने पूछताछ की। पुलिस ने जब तलाशी ली तो युवक के पास से 130 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने अपनी पहचान खेमचन्द्र उर्फ खिल्लू पुत्र स्व. नन्दू निवासी ग्राम खादर कालसी के रूप में बताई। थानाध्यक्ष गिरीश नेगी के अनुसार आरोपित खेमचन्द्र उर्फ खिल्लू के खिलाफ वर्ष 2016 से अब तक आबकारी एक्ट, आ‌र्म्स एक्ट, एनडीपीएस एक्ट आदि के छह मुकदमे पहले से दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी