जूते की दुकान में लगी आग, हजारों का माल जलकर राख

धामावाला बाजार स्थित एक बूट हाउस में आग लगने से हजारों का सामान राख हो गया। इस दौरान दुकान में फंसे कई लोगों को दमकल कर्मियों और पुलिस ने मशक्कत के बाद निकाला।

By BhanuEdited By: Publish:Wed, 01 Nov 2017 12:52 PM (IST) Updated:Wed, 01 Nov 2017 08:51 PM (IST)
जूते की दुकान में लगी आग, हजारों का माल जलकर राख
जूते की दुकान में लगी आग, हजारों का माल जलकर राख

देहरादून, [जेएनएन]: धामावाला स्थित एक बूट हाउस में आग लगने से  दुकान में रखा हजारों का माल जलकर राख हो गया। फायर बिग्रेड की छह गाड़ियों ने बामुश्किल दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान दुकान में कुछ लोग भी फंसे हुए थे। जिन्हें फायर बिग्रेड कर्मियों और पुलिस ने बामुश्किल सुरक्षित बाहर निकाला। आग का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। 

धामावाला स्थित शिमला बूट हाउस में दोपहर अचानक दुकान में लपटें उठने लगीं। दुकानदार ने तुरंत पुलिस और फायर बिग्रेड को इसकी सूचना दी। फायर बिग्रेड की छह गाड़ियों ने करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। 

दुकान स्वामी हरवंश सिंह नागपाल ने बताया कि आग से दुकान में रखा हजारों का माल जल गया। अग्निशमन अधिकारी राय सिंह राणा ने बताया कि दुकान में फंसे काफी लोगों को बाहर निकाला गया है। दुकान का काफी सामान जल गया। आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। 

उधर, देर रात पीपल मंडी में एक बेकरी के गोदाम में भी आग लग गई। फायर कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि आग गोदाम के पास पड़े कूड़े पर लगी, जिसके बाद गोदाम तक पहुंच गई।

यह भी पढ़ें: घर में लगी आग से सारा सामान राख, तीन लोग झुलसे

यह भी पढ़ें: रामनगर में चावल के गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान

यह भी पढ़ें: दीपावली की खुशियो को लगा ग्रहण, आग से झोपड़ी का सामान राख

chat bot
आपका साथी