नायरा के किरदार से लोगों के दिलों में दस्तक दे रही दून की शिवांगी

अब दून की शिवांगी जोशी भी 'नायरा' के किरदार से लोगों के दिल में दस्तक दे चुकी हैं। शूटिंग के लिए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि पूरी टीम ने एक बार फिर ऋषिकेश का रुख किया है।

By BhanuEdited By: Publish:Tue, 20 Feb 2018 11:03 AM (IST) Updated:Wed, 21 Feb 2018 10:54 AM (IST)
नायरा के किरदार से लोगों के दिलों में दस्तक दे रही दून की शिवांगी
नायरा के किरदार से लोगों के दिलों में दस्तक दे रही दून की शिवांगी

देहरादून, [हिमांशु जोशी]: धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के किरदार से घर-घर पहुंची अभिनेत्री हिना खान के बाद अब दून की शिवांगी जोशी भी 'नायरा' के किरदार से लोगों के दिल में दस्तक दे चुकी हैं। धारावाहिक की शूटिंग के लिए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि पूरी टीम ने एक बार फिर ऋषिकेश का रुख किया है। इस बार सीरियल के कुछ दृश्य औली में भी शूट किए जाएंगे। यूनिट दूसरी बार शूटिंग के लिए ऋषिकेश पहुंची है। 

ऋषिकेश में मंगलवार से सीरियल की शूटिंग की जाएगी। सोमवार को दैनिक जागरण से खास बातचीत में सीरियल की मुख्य किरदार शिवांगी जोशी ने बताया कि दून की होने के कारण उत्तराखंड उनके दिल के काफी करीब है। 

शिवांगी कहती हैं कि असल जिंदगी में नायरा काफी कुछ मेरी तरह ही है। नायरा वैसा ही सोचती है, जैसा कि मैं। नायरा कभी भी किसी के साथ गलत नहीं देख सकती है। और सच कहूं तो मुझे भी गलत बिल्कुल बर्दाश्त नहीं होता है। नायरा भी मेरी तरह अपने परिवार से प्यार करती है। नायरा के किरदार से मुझे प्यार है। 

शिवांगी कहती हैं कि उत्तराखंड के लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं, बस मौका मिलने की देर है। वह कहती हैं कि इससे पहले भी हम इस सीरियल की शूटिंग के लिए ऋषिकेश आ चुके हैं। काफी मजा आया था। मेरा तो बचपन ही देहरादून में बीता है। 

शिवांगी बताती हैं कि इस बार हम शूटिंग के लिए औली का भी रुख करेंगे। इस सीरियल से काफी कुछ सीखने को मिला है। भविष्य को लेकर अभी कोई योजना नहीं बनाई है, फिलहाल में इसी सीरियल पर ध्यान दे रही हूं। बस लोगों से यही उम्मीद है कि नायरा को हमेशा प्यार देते रहें।

यह भी पढ़ें: प्रतिभाओं को निखारने के लिए कोटद्वार में खुलेगा फिल्म संस्थान

यह भी पढ़ें: मुहूर्त के दौरान शाहिद कपूर ने सुनी टिहरी के वीरों की कहानी

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में फिल्म की शूटिंग पर नहीं लगेगा टैक्स: सीएम

chat bot
आपका साथी