बलूनी पैंथर्स को हरा शिवा क्रिकेट एकेडमी बना चैंपियन

पांचवीं देहरादून प्रीमियर लीग में शिवा क्रिकेट एकेडमी ने बलूनी पैंथर्स को 112 रनों से हराकर टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया।

By BhanuEdited By: Publish:Wed, 02 Jan 2019 12:42 PM (IST) Updated:Wed, 02 Jan 2019 12:42 PM (IST)
बलूनी पैंथर्स को हरा शिवा क्रिकेट एकेडमी बना चैंपियन
बलूनी पैंथर्स को हरा शिवा क्रिकेट एकेडमी बना चैंपियन

देहरादून, जेएनएन। पांचवीं देहरादून प्रीमियर लीग में शिवा क्रिकेट एकेडमी ने बलूनी पैंथर्स को 112 रनों से हराकर टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया। टूर्नामेंट में पूर्वांश ध्रुव को 346 रनों के लिए बेस्ट बल्लेबाज व सचिन यादव को 15 विकेट के लिए बेस्ट गेंदबाज चुना गया। मैन ऑफ द सीरीज जॉय डोगरा और बेस्ट विकेट कीपर कार्तिक भट्ट बने। 

कासिगा स्कूल में आयोजित की गई पांचवीं देहरादून प्रीमियर लीग में खिताबी मुकाबला बलूनी पैंथर्स और शिवा क्रिकेट एकेडमी के बीच हुआ। शिवा क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। 

पहले खेलने उतरी शिवा क्रिकेट एकेडमी की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवर में सात विकेट गंवाकर 201 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज पूर्वांश ने नाबाद 104 व दिव्यांशु ने 45 रनों की पारी खेली। बलूनी पैंथर्स के लिए अंकुश ने दो व राहुल ने एक विकेट चटकाया। 

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी बलूनी पैंथर्स की टीम कमजोर शुरुआत के चलते 17.4 ओवर में 89 रनों पर सिमट गई। सलामी बल्लेबाज जॉय डोगरा ने 23 व आरव ने 19 रनों की पारी खेली। शिवा क्रिकेट के लिए निशा मिश्रा ने छह व सूचित ने दो विकेट चटकाए। 

समापन पर मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट व कासिगा स्कूल के चेयरमैन रमेश बत्ता ने विजेता व उपविजेता खिलाड़ियों  को पुरस्कृत किया। इस दौरान एसोसिएशन के चेयरमैन धर्मेंद्र चौहान, मनोज अग्रवाल, आशीष बहुगुणा, जावेद बट्ट समेत अन्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: कूच बिहार ट्रॉफी में मनीष के दोहरे शतक से उत्तराखंड मजबूत 

यह भी पढ़ें: गढ़वाल स्पोर्टिंग को हराकर उत्तराखंड पुलिस ने जीता फुटबाल का खिताब

यह भी पढ़ें: बार एसोसिएशन क्रिकेट टूर्नामेंट में देहरादून लॉयर्स की खिताबी जीत

chat bot
आपका साथी