जहरीली शराब से हुई मौत को लेकर देर रात तक चली बीमारों की तलाश

जहरीली शराब पीने से हुई मौतों को लेकर एसएसपीने पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। निर्देश दिया कि जानकारी जुटाई जाए कि शराब पीकर और लोग तो बीमार नहीं हैं।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sat, 21 Sep 2019 10:17 AM (IST) Updated:Sat, 21 Sep 2019 10:17 AM (IST)
जहरीली शराब से हुई मौत को लेकर देर रात तक चली बीमारों की तलाश
जहरीली शराब से हुई मौत को लेकर देर रात तक चली बीमारों की तलाश

देहरादून, जेएनएन। पथरिया पीर में जहरीली शराब पीने से हुई छह मौतों को लेकर एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने शुक्रवार देर रात पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। निर्देश दिया कि शहर के होटलों व बारों में छापेमारी करने के साथ अस्पतालों से जानकारी जुटाई जाए कि शराब पीकर और लोग तो बीमार नहीं हैं।

फिलहाल अभी तक छह मौतों की पुष्टि हुई है, जबकि तीन बीमार हैं। जिनका ऋषिकेश एम्स में इलाज चल रहा है। एसएसपी ने बताया कि दून मेडिकल कॉलेज से प्राप्त सुरेंद्र के डेथ मेमो में लिखा हुआ है कि उसकी मौत हृदयाघात से हुई है। यह भी सामने आया है कि उसे बुखार भी था। अब शराब जहरीली थी या मौत का कारण कुछ और था। इस बात का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा। फिलहाल सभी थानेदारों को निर्देशित किया गया है कि वह शराब की अवैध बिक्री के खिलाफ सघन अभियान चलाएं। 

दून में जहरीली शराब पीने से छह की मौत, कोतवाल, चौकी इंचार्ज व दो आबकारी निरीक्षक सस्‍पेंड

दवाएं मिलने की भी चर्चा

यह भी सामने आया है कि पथरिया पीर के कुछ घरों से दवाएं भी मिली हैं। बताया जा रहा है कि शराब में इन दवाओं को मिलाकर उसे तेज किया जाता था। सीओ सिटी शेखर चंद सुयाल ने बताया कि प्रकरण से जुड़े हर पहलू पर गौर किया जा रहा है। शराब के धंधे में लिप्त कुछ स्थानीय लोगों के नाम पता चले हैं, उनकी तलाश करने के साथ मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: बड़ा सवाल: मौत के गुनाहगारों के कौन थे पनाहगार, पढ़िए पूरी खबर

chat bot
आपका साथी