जेएस समेत पांच कार्मिकों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

बीती 29 मई को कैबिनेट बैठक में शामिल गोपन विभाग के संयुक्त सचिव ओंकार सिंह समेत चार अन्य कार्मिक की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 10:12 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 10:12 PM (IST)
जेएस समेत पांच कार्मिकों  की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव
जेएस समेत पांच कार्मिकों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

राज्य ब्यूरो, देहरादून

बीती 29 मई को कैबिनेट बैठक में शामिल गोपन विभाग के संयुक्त सचिव ओंकार सिंह समेत चार अन्य कार्मिक की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इससे गोपन विभाग ने राहत की सांस ली है।

कैबिनेट की उक्त बैठक में काबीना मंत्री सतपाल महाराज के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सचिवालय में हड़कंप मच गया था। सचिवालय संघ ने तो कैबिनेट के लिए फाइल मूवमेंट देखते हुए सचिवालय में ही तीन दिन तक कर्मचारियों से नहीं आने की अपील कर दी थी। हालांकि बाद में सचिवालय प्रशासन ने सेनिटाइजेशन करने के साथ ही कर्मचारियों में व्याप्त भय दूर करने के लिए कदम उठाए। साथ ही उन्हें कामकाज पर लौटने की हिदायत भी दी।

इसके बावजूद कैबिनेट बैठक में मौजूद और काबीना मंत्री सतपाल महाराज के किसी न किसी तरह संपर्क में आने की वजह से गोपन विभाग के कार्मिकों के भीतर डर दूर नहीं हो सका। संयुक्त सचिव ओंकार सिंह बुखार, खांसी, दस्त का संक्रमण होने के बाद बीते रोज खुद ही कोविड-19 का टेस्ट कराने अस्पताल पहुंच गए। अस्पताल की व्यवस्थाओं में खामियां मिलने पर उन्होंने शासन में शिकायत भी की। उन्होंने सचिवालय प्रशासन अपर मुख्य सचिव को पत्र लिखकर गोपन विभाग के कार्मिकों का कोरोना टेस्ट कराने की पैरवी की। संयुक्त सचिव ओंकार सिंह की बीते रोज कराई गई कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई। शुक्रवार को गोपन के उप सचिव प्रकाशचंद्र जोशी व अजीत सिंह, अनुभाग अधिकारी एसपी भट्ट व समीक्षा अधिकारी जगदीश कुमार का शुक्रवार को रैपिड टेस्ट कराया गया। उक्त चारों कार्मिकों की टेस्ट रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है।

chat bot
आपका साथी