रुड़की: पतंजलि से ट्रक में सामना लाद दूसरे राज्य जा रहे चालक का ट्रक धंसा, सुबह कैबिन में पड़ा मिला शव

लंढौरा में सड़क किनारे धंसे हुए ट्रक में लदे माल की रखवाली कर रहे चालक की रात में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। चालक की हार्ट अटैक या ठंड से मौत होने की भी आशंका जताई जा रही।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Tue, 14 Dec 2021 01:34 PM (IST) Updated:Tue, 14 Dec 2021 07:33 PM (IST)
रुड़की: पतंजलि से ट्रक में सामना लाद दूसरे राज्य जा रहे चालक का ट्रक धंसा, सुबह कैबिन में पड़ा मिला शव
रुड़की: पतंजलि से ट्रक में सामना लाद दूसरे राज्य जा रहे चालक का ट्रक धंसा।

जागरण संवाददाता, रुड़की : लंढौरा में सड़क किनारे धंसे हुए ट्रक में लदे माल की रखवाली कर रहे चालक की रात में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। चालक की हार्ट अटैक या ठंड से मौत होने की भी आशंका जताई जा रही है।

लक्सर के रायसी गांव निवासी मनोज कुमार हरिद्वार स्थित पतंजलि ग्रामोद्योग न्यास में ट्रक चालक था। मनोज कुमार ट्रक में कंपनी का सामान लेकर दूसरे प्रदेशों में सप्लाई के लिए जाता था। बताया गया है कि सोमवार की रात वह ट्रक में कंपनी का सामान लेकर दूसरे राज्य के लिए निकला था। जैसे ही वह लंढोरा में नदी से कुछ आगे पहुंचा तो अचानक ही सड़क किनारे उसका ट्रक धंस गया। रात में उसने ट्रक निकालने का काफी प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली।

रात में कोई मदद नहीं मिलने पर वह कंपनी के माल की रखवाली के लिए ट्रक के अंदर बने केबिन में ही सो गया। रात को किसी समय ट्रक में सो रहे चालक मनोज की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। सुबह कुछ लोग उधर से निकले तो उन्होंने ट्रक धंसा देखा। ग्रामीणों ने ट्रक के अंदर सो रहे चालक को उठाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं उठा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। जिसके बाद पता चला कि ट्रक चालक की मौत हो चुकी है। ट्रक चालक का शव बुरी तरह से अकड़ा हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि ठंड के चलते चालक की मौत हुई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह सामने आएंगी। मृतक के स्वजन को सूचना दे दी गई है।

यह भी पढ़ें- रुड़की: ट्रक की टक्कर से रेलिंग तोड़ नदी में गिरी ट्रैक्टर ट्राली, हादसे में दो की मौत; दो युवक घायल

chat bot
आपका साथी