Riteish and Genelia: बॉलीवुड के इस कपल ने उत्तराखंड की वादियों में मनाई शादी की सालगिरह, कही यह बात

Riteish and Genelia उत्तराखंड की खूबसूरत वादियां बॉलीवुड को फिल्म शूटिंग के साथ ही खास आयोजन मनाने के लिए खूब भा रही है। अभिनेता रितेश देशमुख व अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा ने देहरादून और मसूरी में शादी की सालगिरह मनाई।

By Sumit kumarEdited By: Publish:Sun, 05 Feb 2023 01:07 PM (IST) Updated:Sun, 05 Feb 2023 01:07 PM (IST)
Riteish and Genelia: बॉलीवुड के इस कपल ने उत्तराखंड की वादियों में मनाई शादी की सालगिरह, कही यह बात
Riteish and Genelia: अभिनेता रितेश देशमुख व अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा ने देहरादून और मसूरी में शादी की सालगिरह मनाई।

टीम जागरण, देहरादून: Riteish and Genelia: उत्तराखंड की खूबसूरत वादियां बॉलीवुड को फिल्म शूटिंग के साथ ही खास आयोजन मनाने के लिए खूब भा रही है। यही वजह है कि शूटिंग के अलावा भी फिल्म से जुड़े लोग यहां अपने विशेष दिन को यादगार बनाने के लिए उत्तराखंड पहुंचते हैं।

देहरादून और मसूरी में शादी की सालगिरह मनाई

इसी क्रम में फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख व अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा ने देहरादून और मसूरी में शादी की सालगिरह मनाई। चार दिन तक यहां ठहरने के बाद दोनों बीते शनिवार को वापस मुंबई लौट गए।

उत्तराखंड के व्यंजनों का आनंद लिया

फि‍ल्म प्रोड्यूसर सुमित अदलखा ने बताया कि रितेश और जेनेलिया उत्तराखंड अपनी शादी की सालगिरह मनाने देहरादून आए हुए थे। यहां एक निजी रिसॉर्ट में चार दिन से ठहरे थे। रितेश जेनेलिया ने मसूरी की वादियों का भी आनंद लिया। उन्‍होंने ट्रैकिंग करने के साथ ही उत्तराखंड के व्यंजनों का आनंद लिया।

राज्य सरकार की फ‍िल्म नीति की सराहना की

उन्होंने उत्तराखंड में लगातार हो रही शूटिंग के लिए उत्तराखंड की खूबसूरती और राज्य सरकार की फ‍िल्म नीति की सराहना की। रितेश देशमुख ने यह भी कहा कि उत्तराखंड की एक पर्यटन वाला राज्य है। यहां अधिकाधिक फिल्म की शूटिंग होने से राज्य और यहां के निवासियों को काफी लाभ मिलेगा।

उत्तराखंड की वादियों में शूटिंग का है मन

अभिनेता रितेश देशमुख ने कहा कि जैसे ही उनको और जेनेलिया डिसूजा देशमुख को मौका मिलेगा। वह खुद भी यहां उत्तराखंड आकर अपनी फिल्म की शूटिंग करना चाहेंगे।

chat bot
आपका साथी