Rishikesh News: दिल्ली से बदरीनाथ जा रही कार पुल से नीचे गिरी, हादसे में दंपती और उनका तीन साल का पुत्र घायल

Rishikesh Road Accident News आज शनिवार सुबह दिल्ली से बदरीनाथ दर्शन के लिए जा रहे एक परिवार की कार गूलर पुल के पास नीचे गिर गई। इस हादसे में दंपती और उनका तीन साल का बेटा घायल हो गया। सभी घायलों को चिकित्सालय पहुंचाया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 19 Nov 2022 08:33 AM (IST) Updated:Sat, 19 Nov 2022 08:33 AM (IST)
Rishikesh News: दिल्ली से बदरीनाथ जा रही कार पुल से नीचे गिरी, हादसे में दंपती और उनका तीन साल का पुत्र घायल
दिल्ली से बदरीनाथ दर्शन को जा रहे एक परिवार की कार गूलर पुल के पास अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: Rishikesh Road Accident News: दिल्ली से बदरीनाथ दर्शन के लिए जा रहे एक परिवार की कार गूलर पुल के पास अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई। दुर्घटना में दंपती और उनका तीन वर्षीय पुत्र घायल हो गया। एसडीआरएफ की मदद से सभी घायलों को चिकित्सालय पहुंचाया गया।

आज सुबह करीब साढ़े पांच बजे हुई दुर्घटना

ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर आज शनिवार की सुबह करीब 5:30 बजे मुनिकीरेती के गूलर क्षेत्र में एक वैगनआर कार पुल से नीचे गिर गई। मुनिकीरेती से पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मदद के लिए व्यासी चौकी से एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया।

घायलों को अस्‍पताल में कराया भर्ती

एसडीआरएफ के निरीक्षक कविंद्र सजवाण ने बताया कि मौके पर टीम ने रेस्क्यू कर एक दंपती और उनके छोटे बच्चे को घायल अवस्था में निकाला, जिन्हें चिकित्सालय पहुंचाया गया।

परिवार बदरीनाथ धाम जा रहे थे दर्शनों को

घायलों में अमित (32 वर्ष) पुत्र रोहतास, निवासी अमर कालोनी, गोकुलपुरी, ईस्ट दिल्ली, अम्बिका (30 वर्ष) पत्‍नी अमित, दिव्यांश (तीन वर्ष) पुत्र अमित शामिल हैं। यह सभी बदरीनाथ धाम के दर्शन के लिए जा रहे थे। एसडीआरएफ रेसक्यू टीम में हेड कांस्‍टेबल सुरेश प्रसाद बिजल्वाण, हिमांशु, तरुण, मुकेश विनोद गैरोला शामिल रहे।

यह भी पढ़ें: Dehradun Accident: दो सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत, चार घायल, सहस्रधारा रोड व कौलागढ़ निकट देर रात हुए हादसे

बीते रोज चमोली में हुआ था दर्दनाक सड़क हादसा

बीते रोज चमोली जनपद के जोशीमठ ब्‍लाक के पल्ला जखोला मोटर मार्ग पर दोपहर करीब तीन बजे पल्ला गांव के समीप एक टाटा सूमो अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई थी। वाहन के खाई में गिरते ही उसके परखच्चे उड़ गए थे। वाहन में 17 लोग सवार थे। इस हादसे में 12 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी। इसमें दो महिला और वाहन चालक भी शामिल हैं। वहीं, तीन लोग घायल हैं। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जोशीमठ लाया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Chamoli News: चमोली में दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में गिरा यात्रियों से भरा वाहन; देखें घटनास्‍थल की तस्‍वीरें

chat bot
आपका साथी