दिल्ली का शातिर अपराधी ऋषिकेश से गिरफ्तार, हत्या और लूट समेत 14 मामले हैं दर्ज

दिल्ली और ऋषिकेश एसओजी देहात की टीम ने दिल्ली से फरार एक शातिर अपराधी अश्वनी को श्यामपुर से गिरफ्तार किया है। दिल्ली में आरोपित खिलाफ हत्या हत्या का प्रयास आर्म्स एक्ट लूट मामलों में 14 मामले दर्ज हैं।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sat, 21 Aug 2021 07:51 AM (IST) Updated:Sat, 21 Aug 2021 07:51 AM (IST)
दिल्ली का शातिर अपराधी ऋषिकेश से गिरफ्तार, हत्या और लूट समेत 14 मामले हैं दर्ज
दिल्ली का शातिर अपराधी ऋषिकेश से गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। थाना नरेला दिल्ली और ऋषिकेश एसओजी देहात की टीम ने दिल्ली से फरार एक शातिर अपराधी को श्यामपुर से गिरफ्तार किया है। दिल्ली में इसके खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट, लूट मामलों में 14 मामले दर्ज हैं। नरेला दिल्ली थाने की पुलिस आरोपित को अपने साथ ले गई।

शुक्रवार को थाना नरेला दिल्ली प्रभारी निरीक्षक महेश नारायण पुलिस टीम के साथ ऋषिकेश पहुंचे। दिल्ली पुलिस टीम ने ऋषिकेश कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शिशुपाल सिंह नेगी व एसओजी प्रभारी देहात ओम कांत भूषण से संपर्क कर अपने थाना क्षेत्र के एक वांछित अभियुक्त के विषय में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नरेला दिल्ली में हत्या का प्रयास और आर्म्स एक्ट के मामले में वांछित एक आरोपित की लोकेशन ऋषिकेश थाना क्षेत्र में आई है।

इसके बाद दिल्ली और ऋषिकेश पुलिस टीम ने इसको लेकर संयुक्त अभियान चलाया। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शिशुपाल सिंह नेगी ने बताया कि आरोपित की मोबाइल लोकेशन के आधार पर संबंधित क्षेत्र में दबिश दी गई । शाम को श्यामपुर ऋषिकेश से आरोपित अश्वनी उर्फ चिन्नी निवासी 1052 पाना प्पूसिया, थाना नरेला दिल्ली को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके बाद आरोपित अश्वनी को लेकर थाना नरेला पुलिस दिल्ली रवाना हो गई।

गुरुवार रात फायर झोंक कर भागा था अश्वनी

ऋषिकेश और दिल्ली पुलिस की टीम ने जिस शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है वह गुरुवार को रात दस बजे बलवान सिंह के ऊपर चार फायर झोंकने के बाद फरार हो गया था। इस मामले में बीती रात ही बलवान सिंह निवासी पाना पपोसिया थाना नरेला दिल्ली ने अश्वनी उर्फ चिन्नी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। एसओजी देहात टीम के मुताबिक उसके बाद अश्वनी शुक्रवार तड़के तीन बजे ऋषिकेश देहात क्षेत्र श्यामपुर में पहुंचा था। यही उसकी लोकेशन ट्रेस हुई। जिसके आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें- देह व्यापार के गंदे धंधे का पर्दाफाश, आपत्तिजनक हालत में मिली तीन महिलाएं और दो पुरुष; गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी