नशे के खिलाफ दौड़ा दून, हॉफ मैराथन में रविंद्र कुमार और मोनिका विजेता

नशे के खिलाफ थ्रिल जोन ट्रस्ट व स्वारात्मिका की ओर से आयोजित हॉफ मैराथन में दून के युवाओं ने दौड़ लगाई। हॉफ मैराथन के विजेता रविंद्र कुमार और मोनिका चौधरी रहे।

By BhanuEdited By: Publish:Sun, 17 Sep 2017 10:48 AM (IST) Updated:Sun, 17 Sep 2017 08:57 PM (IST)
नशे के खिलाफ दौड़ा दून, हॉफ मैराथन में रविंद्र कुमार और मोनिका विजेता
नशे के खिलाफ दौड़ा दून, हॉफ मैराथन में रविंद्र कुमार और मोनिका विजेता

देहरादून, [जेएनएन]: थ्रिल जोन ट्रस्ट व स्वारात्मिका की ओर से देहरादून में नशे के खिलाफ हॉफ मैराथन के साथ ही विभिन्न वर्गों की दौड़ आयोजित की गई। हॉफ मैराथन के विजेता रविंद्र कुमार और मोनिका चौधरी रहे। 

पवेलियन मैदान से शुरू हुई प्रतियोगिता में 18 से 40 आयु वर्ग में 21 किलोमीटर दौड़ में पुरुष वर्ग में रविंद्र कुमार ने प्रथम, राजेश कुमार ने द्वितीय वह लाल सिंह ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 

वहीं 10 किलोमीटर पुरुष वर्ग में प्रदीप कुमार ने प्रथम वह कार्तिक कुमार ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। 18 से 20 आयु वर्ग की महिला 10 किलोमीटर दौड़ में उजाला ने प्रथम किरण चौहान ने द्वितीय वह अमनदीप कौर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 

21 किलोमीटर महिला वर्ग की दौड़ में मोनिका चौधरी ने प्रथम अनिता चौधरी ने द्वितीय व बबीता निषाद ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इससे पहले शिक्षा मंत्री अरविन्द पाण्डे व टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक ने हरी झंडी दिखाकर दौड़ की शुरुआत कराई। कविता कौशिक ने युवाओ को नशे के खिलाफ जागरूक भी किया। 

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र सिंह मोदी ने देश को सीखने का काम क्या है। राज्य सरकार ने राज्य को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का संकल्प लिया था जो लगभग पूरा हो चुका है कुछ मामलों में जांच चल रही है जो शीघ्र पूरी हो जाएगी। कार्यक्रम में मसूरी विधायक गणेश जोशी, खजानदास, यूपीसीएल के एमडी बीसीके मिश्रा सहित कई लोग मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें: सेंट एग्नीज व ओक ग्रोव स्कूल ने जीता बास्केटबाल का खिताब

यह भी पढ़ें: तेनजिन के बूट से निकली दून स्टार की फुटबाल में जीत 

यह भी पढ़ें: जिला फुटबाल लीगः सिटी यंग्स से पार नहीं पा सकी एफसी दून

chat bot
आपका साथी