दो माह से आठवीं की छात्रा से कर रहा था दुष्‍कर्म, परिजनों ने पकड़ा

देहरादून के विकासनगर क्षेत्र में एक मजदूर डरा धमका कर पिछले दो माह से आठवीं की छात्रा से दुष्‍कर्म कर रहा था। आज आरोपी परिजनों के गिरफ्त में आया। परिजनों ने उसे पुलिस को सौंप दिया।

By sunil negiEdited By: Publish:Mon, 11 Jul 2016 12:12 PM (IST) Updated:Tue, 12 Jul 2016 05:00 AM (IST)
दो माह से आठवीं की छात्रा से कर रहा था दुष्‍कर्म, परिजनों ने पकड़ा

विकासनगर, [जेएनएन]: कोतवाली अंतर्गत एक गांव की कक्षा आठ की छात्रा से एक मजदूर डरा धमका कर पिछले दो माह से दुष्कर्म कर रहा था। इस संबंध में छात्रा ने परिजनों को बताया तो कुछ दिन पहले आरोपी भाग निकला। आज आरोपी परिजनों के हत्थे चढ़ गया। परिजनों ने उसे कोतवाली पुलिस को सौंप दिया। जानते हैं पूरा मामला।

यूपी के बहराइच निवासी खूबसूरत विकासनगर क्षेत्र के गांवों में मजदूरी का काम करता है। जिसने दो माह पहले डरा धमका कर कक्षा आठ की छात्रा से दुराचार किया। उसके बाद वह छात्रा को कभी खेत तो कभी होटल में ले जाकर दुराचार करता रहा। छात्र ने जब परिजनों को पूरा वाकया बताया तो परिजनों ने आरोपी खूबसूरत को तलाशना शुरू किया। जिसकी भनक लगते ही आरोपी भाग निकला।
पढ़ें-चाचा के मन में घुसा शैतान, छह साल की भतीजी से किया दुष्कर्म
आज परिजन किसी काम से जीवनगढ़ की तरफ गए हुए थे तो उन्हें आरोपी खूबसूरत दिखाई पड़ गया। परिजनों ने आरोपी को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। महिला दरोगा प्रतिभा ने पीड़ित छात्रा के बयान लिए और मेडिकल कराया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट में मामला पंजीकृत किया है। कोतवाल संदीप नेगी के अनुसार आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

पढ़ें:-नौ दिन तक किशोरी के साथ करता रहा दुष्कर्म, ऐसे आया गिरफ्त में...
पढ़ें:-खेत में चारा लेने गई महिला से दुष्कर्म का प्रयास

chat bot
आपका साथी