सीएम के मुख्य निजी सचिव पर आरोप लगाने वाली युवती का पता नहीं

सीएम के मुख्य निजी सचिव पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली युवती का पता पुलिस अभी तक नहीं लगा पार्इ है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Wed, 12 Dec 2018 04:06 PM (IST) Updated:Wed, 12 Dec 2018 04:06 PM (IST)
सीएम के मुख्य निजी सचिव पर आरोप लगाने वाली युवती का पता नहीं
सीएम के मुख्य निजी सचिव पर आरोप लगाने वाली युवती का पता नहीं

देहरादून, जेएनएन। मुख्यमंत्री के मुख्य निजी सचिव पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली युवती पुलिस को मिल ही नहीं रही है। प्रकरण की जांच कर रहे सीओ सदर पंकज गैरोला की मानें तो डोईवाला में युवती की तलाश करने के साथ विधानसभा के आगंतुक रजिस्टर में दर्ज लोगों के नाम की सूची की पड़ताल के बाद भी न तो युवती का वास्तविक पता मालूम हो सका और न ही उनका मोबाइल नंबर ही मिला। 

बता दें कि दो दिसंबर की रात एक न्यूज पोर्टल पर मुख्यमंत्री के मुख्य निजी सचिव पर यौन उत्पीड़न की खबर प्रसारित होने के बाद हड़कंप मच गया था। इसमें अधिकारी की पहचान को लेकर कई तरह से संकेत दिए गए थे। तीन दिसंबर को मुख्य निजी सचिव सुरेश चंद्र जोशी की ओर से एसएसपी को पत्र देकर शिकायत की गई कि कुछ दिनों से डोईवाला निवासी एक युवती की ओर से उन पर आरोप लगाते हुए अधिकारियों को पत्र प्रेषित किए जा रहे हैं। हालांकि, उन पत्रों में महिला के हस्ताक्षर नहीं हैं, लेकिन उसका नाम और पता लिखा हुआ है। 

जोशी ने पुलिस को बताया कि वह ऐसी किसी महिला को न तो जानते हैं न ही उससे कभी मिले हैं। उन्होंने इस संबंध में समाचार प्रकाशित करने वाले न्यूज पोर्टल पर छवि धूमिल करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करने की मांग की थी। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि आरोप लगाने वाली महिला की पहचान नहीं हो पाई है। अब सचिवालय में अफसरों तक पहुंचाने वालों की पहचान के लिए वहां के आगंतुक रजिस्टर की पड़ताल के साथ सीसीटीवी फुटेज भी निकलवाई जाएगी। 

पीड़िताओं के सामने न आने से उठे सवाल 

भाजपा नेता पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली युवती करीब एक महीने से भूमिगत है। वह अफसरों को गोलमोल जवाब देकर सामने आने से बच रही है, वहीं अब सीएम के मुख्य निजी सचिव पर आरोप लगाने वाली युवती का भी पता नहीं चल रहा है। इससे कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं कि कहीं यह चंद लोगों की सोची-समझी साजिश का हिस्सा तो नहीं। 

यह भी पढ़ें: यौन उत्पीड़न मामला: ई-मेल का जवाब आया न बयान को आई युवती

यह भी पढ़ें: नौकरी के नाम पर युवतियों को ले जा रहे चार लोग गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: पुलिसकर्मियों पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली छात्रा के बयान दर्ज

chat bot
आपका साथी