अज्ञात पर अपहरण का मुकदमा दर्ज, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज Dehradun News

फरीदाबाद के युवक के नहर में बहने के मामले में रायपुर पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sat, 30 Nov 2019 06:01 PM (IST) Updated:Sat, 30 Nov 2019 06:01 PM (IST)
अज्ञात पर अपहरण का मुकदमा दर्ज, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज  Dehradun News
अज्ञात पर अपहरण का मुकदमा दर्ज, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। मालदेवता में पिकनिक मनाने आए फरीदाबाद के युवक के नहर में बहने के मामले में रायपुर पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसी के साथ पुलिस अब उसके मोबाइल की सीडीआर और मालदेवता से शहर को जाने वाले रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है। एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि अपहरण की संभावनाओं की जांच के साथ अभी भी नहर में सर्च ऑपरेशन जारी रखा गया है। 

बता दें, अतुल पाराशर (32) पुत्र जय किशन पाराशर निवासी ग्राम टिगोन, फरीदाबाद, हरियाणा बीती 16 नवंबर को देहरादून आया था। यहां वह शहर कोतवाली क्षेत्र के एक होटल में रुका। अगले दिन यानी 17 नवंबर को अपनी महिला मित्र के साथ मालदेवता में पिकनिक मनाने गया। महिला मित्र ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि मालदेवता में एक पत्थर पर चलने के दौरान वह पैर फिसलने से नहर में गिर पड़ा और डूब गया। 

हालांकि बाद में यह बात भी सामने आई कि महिला ने अतुल को पानी में गिरते हुए नहीं देखा। ऐसे में सवाल उठना लाजिमी है कि अतुल नहर में नहीं गिरा तो कहां गया? दस दिन की मैराथन तलाश के बाद भी अतुल का कुछ पता न चलना भी शक खड़ा करता है। बीते 23 नवंबर को युवक के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि अतुल का अपहरण किया गया है। हालांकि अभी इसे पुख्ता करने वाले कोई साक्ष्य मौजूद नहीं हैं। 

यह भी पढ़ें: मालदेवता में लापता युवक के अपहरण का आरोप, एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

chat bot
आपका साथी