दामाद ही निकला कार चोर, पत्‍नी को कार न देने पर ससुर से था नाराज; ऐसे दिया चोरी को अंजाम

हरिद्वार शहर की ब्रह्मपुरी बस्ती से दिल्ली के एक यात्री की कार चोरी के मामले में पुलिस ने यात्री के दामाद को गिरफ्तार किया है। आरोपित ने बताया कि ससुर ने पहले कार अपनी बेटी को देने के लिए खरीदी थी लेकिन बाद में कार खुद रख ली।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 07 Oct 2020 03:08 PM (IST) Updated:Wed, 07 Oct 2020 09:53 PM (IST)
दामाद ही निकला कार चोर, पत्‍नी को कार न देने पर ससुर से था नाराज; ऐसे दिया चोरी को अंजाम
दिल्ली के एक यात्री की कार चोरी के मामले में पुलिस ने यात्री के दामाद को गिरफ्तार किया है।

हरिद्वार, जेएनएन। चार दिन पहले शहर की ब्रह्मपुरी बस्ती से दिल्ली के एक यात्री की कार चोरी के मामले में पुलिस ने यात्री के दामाद को गिरफ्तार किया है। आरोपित ने बताया कि ससुर ने पहले कार अपनी बेटी को देने के लिए खरीदी थी, लेकिन बाद में कार खुद रख ली। इसलिए वह ससुर से नाराज चल रहा था। 

पुलिस के अनुसार, दिल्ली के शहादरा निवासी अनिल कुमार गुप्ता शुक्रवार दो अक्‍टूबर को गंगा दर्शन के लिए हरिद्वार आए थे। गंगा स्नान के बाद अनिल ब्रह्मपुरी में अपने परिचित मोहित शर्मा के घर चले गए। रात में उन्होंने अपनी कार मोहित के घर के बाहर खड़ी की थी। सुबह कार गायब थी। आस-पास तलाश करने के बाद पुलिस को सूचना दी। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक करने पर दो युवक कार ले जाते नजर आए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार चोरों की तलाश शुरू कर दी थी।

बुधवार को पुलिस ने कार चोरी का खुलासा कर दिया। पुलिस ने बताया कि दिल्ली के कारोबारी का दामाद ही कार चोर निकला। पुलिस ने छानबीन करते हुए कारोबारी के दामाद अजय सिंघल को दिल्ली से पूछताछ के लिए मंगलवार शाम हरिद्वार बुलाया था। उसने कार चोरी कुबूल करते हुए बताया कि ससुर अनिल गुप्ता ने अपनी बेटी यानी आरोपित की पत्नी को कार देने के लिए खरीदी थी, लेकिन बाद में ससुर ने कार खुद रख ली। इस कारण वह ससुर से नाराज था। चार दिन पहले वह कार की दूसरी चाबी लेकर ससुर का पीछा करते हुए हरिद्वार आया और रात में ब्रह्मपुरी से कार लेकर फरार हो गया। शहर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि आरोपित दामाद को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी निशानदेही पर दिल्ली में कार बरामद हो गई है।

यह भी पढ़ें: मोबाइल छीन कर भागने वाले बदमाश को राहगीरों ने दबोचा, पुलिस के हवाले किया

chat bot
आपका साथी