पुलिस ने ऐसे हेरोइन तस्कर को पकड़ा है, जो बरेली-रामपुर से लाता था मादक पदार्थ

पुलिस ने तीन और रायपुर पुलिस ने एक ऐसे हेरोइन तस्कर को पकड़ा है जो बरेली और रामपुर से नशा लाकर यहां के युवाओं को बेचते थे।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 09:35 AM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 09:35 AM (IST)
पुलिस ने ऐसे हेरोइन तस्कर को पकड़ा है, जो बरेली-रामपुर से लाता था मादक पदार्थ
पुलिस ने ऐसे हेरोइन तस्कर को पकड़ा है, जो बरेली-रामपुर से लाता था मादक पदार्थ

देहरादून, जेएनएन। मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चल रहे अभियान में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। नेहरू कॉलोनी पुलिस ने तीन और रायपुर पुलिस ने एक ऐसे हेरोइन तस्कर को पकड़ा है, जो बरेली और रामपुर से नशा लाकर यहां के युवाओं को बेचते थे। पुलिस को इन चारों से बरेली और रामपुर के कुछ बड़े ड्रग डीलरों के बारे में जानकारी मिली है, जिन पर शिकंजा करने के लिए पुलिस उत्तर प्रदेश की पुलिस से संपर्क कर रही है।

नेहरू कॉलोनी पुलिस के हत्थे चढ़े तस्करों की पहचान मेहताब, सोहेल कुरेशी व पंकज कुमार निवासी रायपुर के रूप में हुई है। तीनों के पास से करीब पचास ग्राम हेरोइन बरामद की गई है। वहीं, रायपुर पुलिस के हत्थे चढ़े तस्कर की पहचान हसीन अहमद निवासी नजीबाबाद बिजनौर के रूप में हुई है। एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि पकड़े गए चारो आरोपित खुद भी नशे के आदी हैं।

यह भी पढ़ें: ऋषिकेश में पुलिस ने 20 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक को किया गिरफ्तार

लत को पूरा करने के साथ वे बरेली और रामपुर से मादक पदार्थ लाकर यहां के छात्रों और युवकों को बेच कर कमाई करते थे। पूछताछ में चारों ने बरेली और रामपुर के कुछ बड़े और शातिर ड्रग डीलरों के बारे में जानकारी दी है। इसे लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस से संपर्क किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: डोडा पोस्त तस्करी में वांछित को पंजाब से दून लाई पुलिस Dehradun News

chat bot
आपका साथी