मर्चेट नेवी के अफसर के फ्लैट से लाखों की चोरी

By Edited By: Publish:Wed, 17 Sep 2014 11:29 PM (IST) Updated:Wed, 17 Sep 2014 11:29 PM (IST)
मर्चेट नेवी के अफसर के फ्लैट से लाखों की चोरी

संवाद सहयोगी, देहरादून: दून में लचर कानून व्यवस्था के चलते चोरों के हाथ अब सुरक्षित समझे जाने वाले अपार्टमेंट में भी पहुंचने लगे हैं। बुधवार को सहस्त्रधारा रोड स्थित एक अपार्टमेंट में मर्चेट नेवी अफसर के फ्लैट में चोरी का मामला सामने आया। फ्लैट का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों के गहने और कुछ यूएस डॉलर चोरी कर लिए। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

घटना राजपुर थाना क्षेत्र की है। जानकारी के अनुसार सहस्त्रधारा रोड पर एक अपार्टमेंट में मर्चेट नेवी में अफसर अभिनीत का फ्लैट है। वे 12 सितंबर को परिवार समेत किसी काम से जयपुर गए थे। बुधवार शाम जब वे वापस आए तो फ्लैट के दरवाजे का ताला टूटा मिला। कमरे की अलमारी में रखे चांदी के जेवर, सोने की अंगूठी, एक चेन व कुछ यूएस डॉलर गायब थे। इस पर उन्होंने सबसे पहले दून में ही रह रहे उनके साले से संपर्क किया तो उसने बताया कि वह सुबह नौ बजे फ्लैट में ताला लगाकर चला गया था। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फिंगर प्रिंट्स आदि जुटाए। एसओ राजपुर राजेश शाह ने बताया कि घटना में एक संदिग्ध से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना दिन में हुई है इसके लिए वहां के गार्ड आदि से भी पूछताछ की जा रही है।

सुरक्षा की दृष्टि से ही लिया था यहां फ्लैट

अभिनीत बताते हैं कि शहर में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं को देखते हुए ही उन्होंने अपार्टमेंट में फ्लैट लिया था। उन्होंने कहा कि जब भी वे बाहर जाते थे यहां के गार्ड को सूचना देकर जाते थे।

chat bot
आपका साथी