Dehradun Crime News: बिधोली में दबंगों ने झोंके फायर, एसएसपी के आदेश पर चौकी इंचार्ज सहित पूरे स्टाफ को हटाया

विधौली निवासी राकेश उनियाल ने बताया कि दो दिन पहले क्षेत्र में ही पीजी गेस्ट हाउस चलाने वाले मोनू पंडित नाम के व्यक्ति ने आकर मारपीट की और पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी लेकिन प्रेमनगर थाना पुलिस ने हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sun, 14 Aug 2022 05:09 PM (IST) Updated:Sun, 14 Aug 2022 11:04 PM (IST)
Dehradun Crime News: बिधोली में दबंगों ने झोंके फायर, एसएसपी के आदेश पर चौकी इंचार्ज सहित पूरे स्टाफ को हटाया
पुलिस की लचर कार्रवाई के विरोध में लोगों ने प्रेमनगर थाने का घेराव किया।

जागरण संवाददाता, देहरादून : Dehradun Crime News दो दिन पहले हुए झगड़े को लेकर कुछ दबंगों ने रविवार को बिधोली में दिनदहाड़े गोलियां चलाकर दहशत का माहौल पैदा कर दिया। बेखौफ दंबंगों ने कुछ स्थानीय निवासियों की पिटाई भी की।

आक्रोश‍ित क्षेत्रवास‍ियों ने प्रेमनगर थाने का क‍िया घेराव

जिस पर क्षेत्रवासी आक्रोशित हो गए और स्थानीय विधायक सहदेव पुंडीर के साथ उन्होंने प्रेमनगर थाने का घेराव किया। उनका कहना था कि विधोली चौकी पुलिस मामले में सख्त कार्रवाई करने से बच रही है। बाद में जब मामला एसएसपी के पास पहुंचा तो उन्होंने पूरी चौकी के स्टाफ को हटा दिया।

मनोज पंडित सहित 12 अन्य आरापितों के खिलाफ मुकदमा

मामले में अनिल कुमार शर्मा उर्फ मनोज पंडित सहित 12 अन्य आरापितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कुछ आरोपितों को हिरासत में लिया गया है।

पिस्तौल दिखाई और जान से मारने की धमकी दी

विधोली निवासी धीरज सिंह ने बताया कि शुक्रवार को क्षेत्र में पीजी गेस्ट हाउस चलाने वाले अनिल शर्मा उर्फ मनोज पंडित ने कार पार्किंग को लेकर उन्हें पिस्तौल दिखाई और जान से मारने की धमकी दी।

सरेआम कर द‍िए पांच-छह राउंड फायर

रविवार दोपहर एक बजे अनिल अपने कुछ दिल्ली व हरियाणा के साथियों के साथ बिधोली पहुंचा और सरेआम पांच-छह राउंड फायर कर दिए। गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी। जब इसका कुछ व्यक्तियों ने विरोध किया तो उसके साथियों ने उनकी पिटाई कर दी।

एसपी सिटी ने ली पूरे मामले की जानकारी

जिस पर गुस्साए क्षेत्रवासी आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रेमनगर थाने पहुंच और करीब चार घंटे तक थाने का घेराव किया। इस दौरान विधायक सहदेव पुंडीर भी उनके साथ मौजूद रहे। मामला बढ़ता देख एसपी सिटी सरिता डोबाल भी प्रेमनगर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी हासिल की।

एसएसपी ने पूरी चौकी को ही थाने में अटैच कर दिया

इस मामले में चौकी इंचार्ज बिधोली की लापरवाही सामने आई। मामला जब एसएसपी दलीप सिंह कुंवर के संज्ञान में आया तो उन्होंने पूरी चौकी को ही थाने में अटैच कर दिया। वहीं आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश जारी किए।

हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज

थानाध्यक्ष दीपक रावत ने बताया कि आरोपित अनिल शर्मा उर्फ मनोज पंडित सहित अन्य के खिलाफ हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज किया गया है। मनोज पंडित सहित कुछ आरोपितों को हिरासत में लिया गया है।

Dehradun News : पेद दर्द की शिकायत पर लड़की को अस्‍पताल लेकर गए घरवाले तो सामने आया पड़ोसी का घिनौना सच

chat bot
आपका साथी