विधायक रितु खंडूड़ी को लेकर यमकेश्वर की सियासत गरमाई, पढ़िए पूरी खबर

यमकेश्वर विधानसभा क्षेत्र में विधायक रितु खंडूरी को लेकर सियासत गरमा गई है। विपक्षी आरोप लगा रहे हैं कि उन्होंने दिल्ली से यहां आकर लॉकडाउन का उल्लंघन किया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 21 May 2020 04:53 PM (IST) Updated:Thu, 21 May 2020 08:56 PM (IST)
विधायक रितु खंडूड़ी को लेकर यमकेश्वर की सियासत गरमाई, पढ़िए पूरी खबर
विधायक रितु खंडूड़ी को लेकर यमकेश्वर की सियासत गरमाई, पढ़िए पूरी खबर

ऋषिकेश, जेएनएन। जनपद पौड़ी की यमकेश्वर विधानसभा क्षेत्र में विधायक रितु खंडूरी को लेकर सियासत गरमा गई है। विपक्षी आरोप लगा रहे हैं कि उन्होंने दिल्ली से यहां आकर लॉकडाउन का उल्लंघन किया है। विधायक ने कहा इस आरोप को बेबुनियादी बताया।

यमकेश्वर कि भाजपा विधायक को लेकर क्षेत्र में सियासत उस वक्त गरमा गई जब उन्होंने क्षेत्र भ्रमण कर कोरोना वॉरियर्स सम्मान समारोह, पुलिस और प्रशासन के साथ बैठक सहित पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की। जिला पंचायत सदस्य क्रांति कपरवान, पूर्व जिला पंचायत सदस्य मीरा रतूड़ी सहित विरोधी पक्ष के लोगों ने सोशल मीडिया पर यह मामला उठाया। 

आरोप लगाया कि विधायक ने दिल्ली में दो माह के प्रवास के बाद क्षेत्र आगमन करके लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया है। जिला पंचायत सदस्य क्रांति कपरवान को एसडीएम यमकेश्वर एसएस राणा द्वारा जारी किए गए नोटिस ने आग में घी का काम किया। नोटिस में सेनीटाइजर और मास्क वितरण के दौरान नियम उल्लंघन का आरोप लगाया गया है। पूर्व जिला पंचायत सदस्य मीरा रतूड़ी ने बताया कि विधायक ने दिल्ली रेड जोन से यमकेश्वर आकर लॉकडाउन नियम का उल्लंघन किया है। जिलाधिकारी के यहां इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

लॉकडाउन उल्लंघन का प्रमाण दें 

विधायक रितु खंडूड़ी ने दिल्ली जाने का खंडन करते हुए कहा कि क्षेत्र में कुछ लोग घटिया राजनीति कर बेबुनियादी आरोप लगा रहे हैं। लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगाने वाले पहले इस बात का प्रमाण दें। विधायक ने कहा कि हम क्षेत्र में कोरोना के खिलाफ जंग में जुटे हुए हैं। साथ ही दो महीने में जरूरतमंदों को एक हजार राशन किट और 20 हजार भोजन टिफिन हमारी टीम बांट चुकी है। ऐसे संकट काल में इस तरह की बातें नहीं होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: राजकीय शिक्षक संघ की प्रांतीय कार्यकारिणी भंग, शिक्षा निदेशक ने जारी किए आदेश

सम्मानित कर कोरोना वॉरियर्स का बढ़ाया होंसला

यमकेश्वर विधयाक ऋतु खंडूड़ी ने बुधवार को यमकेश्वर विधानसभा के दुगड्डा, डाडामंडी, द्वारीखाल, यमकेश्वर के हॉस्पिटल में डॉक्टर्स ओर मेडिकल स्टाफ को उनकी कोरोना ड्यूटी के लिए सम्मानित किया। उन्होंने हॉस्पिटल में मास्क, हैंडसेनिटाइजर, ग्लब्स, फिनयाल उपलब्ध कराए। उन्होंने कृषि विभाग के द्वारा उपलब्ध राशन को भी गरीब परिवारों को मुहैया कराया। इस अवसर परे यमकेश्वर ब्लॉक की बीडीओ अपर्णा बहुगुणा, दुगड्डा ब्लॉक के बीडीओ जयेंद्र भारद्वाज व द्वारीखाल ब्लॉक की बीडीओ आतिया परवेज आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: प्रदेश के सबसे बड़े शिक्षक संगठन में अंतरकलह, संघ को भंग करने की सिफारिश

chat bot
आपका साथी