एक माह बाद भी ज्वेलर लूटकांड में अंधेरे में पुलिस

देहरादून के नेहरू कॉलोनी के सरस्वती विहार में ज्वेलर्स के यहां लूटपाट मामले में पुलिस एक माह बाद भी खाली हाथ है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 20 May 2019 12:24 PM (IST) Updated:Mon, 20 May 2019 12:24 PM (IST)
एक माह बाद भी ज्वेलर लूटकांड में अंधेरे में पुलिस
एक माह बाद भी ज्वेलर लूटकांड में अंधेरे में पुलिस

देहरादून, जेएनएन। नेहरू कॉलोनी के सरस्वती विहार में ज्वेलर्स के यहां लूटपाट मामले में पुलिस एक माह बाद भी खाली हाथ है। हालांकि शुरूआत में पुलिस दावा कर रही थी कि बदमाशों की पहचान हो चुकी है, लेकिन अभी तक इस मामले में अंधेरे ही में हाथ-पांव मार रही है।

विदित है कि सोमवार को बाइक सवार तीन हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने सरस्वती विहार स्थित सुबोध रस्तोगी निवासी केदारपुर की सिद्धार्थ ज्वेलर्स नाम से दुकान को निशाना बनाते हुए दस लाख रुपये के जेवरात लूट लिए थे। वारदात को दोपहर 12.30 बजे के करीब अंजाम दिया गया था। उस वक्त उनकी पत्नी लवी रस्तोगी अपने दो साल के बच्चे के साथ दुकान पर बैठी थीं। एक बाइक से पहुंचे तीनों बदमाशों ने हेलमेट लगाने के साथ नकाब भी पहन रखा था।

वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग के तहत एक बदमाश दुकान के बाहर बाइक के पास रुक गया, जबकि अन्य दो हेलमेट पहने हुए दुकान में दाखिल हुए। लवी ने अंदर घुसे बदमाशों को जब हेलमेट उतारने को बोला तो उसमें से एक ने पिस्टल निकाल कर लवी पर तान दी। जिसके बाद वह काउंटर में रखे गहने बैग में भरकर फरार हो गए थे। मामले में बदमाशों की धड़कपड़ के लिए पुलिस टीमों को पश्चिमी उत्तर प्रदेश रवाना किया गया। इसके साथ ही आसपास के सीसीटीवी फुटेज आदि खंगाले गए, लेकिन पुलिस को अभी तक भी बदमाशों के बारे में कोई भी सुराग नहीं लग पाया। हालांकि पुलिस ने एक को हिरासत में लिया था, लेकिन उसके भी घटना में संलिप्तता नहीं पाई गई।

हालांकि पुलिस का दावा है कि जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा, लेकिन फिलहाल पुलिस अंधेरे में ही हाथ-पांव मार रही है। एसपी सिटी श्वेता चौबे ने कहा कि टीमें लगातार पश्चिम उत्तर प्रदेश के क्षेत्रों में दबिश दे रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: दिनदहाड़े बैंककर्मी को बंधक बनाकर लूटे 60 हजार, जान से मारने की दी धमकी

यह भी पढ़ें: बेटा-बेटी ने दी गवाही, मां की हत्या में पिता को उम्रकैद की सजा

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी