बहनों से छेड़छाड़ और दुष्कर्म का प्रयास, आरोपित युवक गिरफ्तार

देहरादून में एक युवक को दो बहनों से छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sun, 03 Feb 2019 09:44 AM (IST) Updated:Sun, 03 Feb 2019 09:44 AM (IST)
बहनों से छेड़छाड़ और दुष्कर्म का प्रयास, आरोपित युवक गिरफ्तार
बहनों से छेड़छाड़ और दुष्कर्म का प्रयास, आरोपित युवक गिरफ्तार

देहरादून, जेएनएन। कोतवाली पटेलनगर क्षेत्र में एक मुस्लिम युवक पर दो बहनों से छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास का आरोप है। पीड़िता की मां की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

एसएसआइ कोतवाली पटेलनगर विजय सिंह ने बताया कि शुक्रवार को क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने तहरीर देकर बताया कि अकरम नाम का एक व्यक्ति खुद का नाम आकाश यादव बताकर उनकी बड़ी बेटी को लगातार परेशान कर रहा है। 15 दिन पूर्व आरोपित उनकी बड़ी बेटी को डरा-धमका कर अपने साथ लच्छीवाला ले गया। जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। 

मना करने पर फोटो आदि वायरल करने की धमकी दी। आरोप लगाया कि इसके बाद विगत 31 जनवरी को उनकी दोनों बेटी एक साथ कहीं जा रही थीं। इसी दौरान आरोपित ने दोनों के साथ छेड़छाड की और मारपीट कर धमकाया भी। बड़ी बेटी ने घर आकर अपनी मां को पूरी बात बताई। शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की।

इसके बाद पीड़िता के बयान दर्ज कराए गए। बयानों के आधार पर शनिवार को पुलिस ने अकरम पुत्र घसीटा निवासी ग्राम चक नारंगी जनपद बिजनौर, जो कि यहां बंजारावाला क्षेत्र में किराये पर रहता है, को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित यहां ठेकेदारी करता है। उसे रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: पांच साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश के दोषी को पांच साल की सजा

यह भी पढ़ें: मीटू प्रकरण: भाजपा नेता संजय कुमार ने पुलिस को सौंपा मोबाइल फोन

chat bot
आपका साथी