अमेरिका में रहने वाले एनआरआइ ने शहीद के परिवार को भेजी मदद

पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के एएसआइ मोहनलाल रतूड़ी के परिजनों को अमेरिका में रहने वाले एनआरआइ ने 51 हजार रुपये की आर्थिक मदद भेजी है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Mon, 13 May 2019 04:33 PM (IST) Updated:Mon, 13 May 2019 04:33 PM (IST)
अमेरिका में रहने वाले एनआरआइ ने शहीद के परिवार को भेजी मदद
अमेरिका में रहने वाले एनआरआइ ने शहीद के परिवार को भेजी मदद

देहरादून, जेएनएन। पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के एएसआइ मोहनलाल रतूड़ी के परिजनों को अमेरिका में रहने वाले एनआरआइ ने 51 हजार रुपये की आर्थिक मदद भेजी है। मदद का चेक कैंट विधायक हरबंस कपूर के हाथों शहीद की पत्नी सरिता देवी को सौंपा गया। इधर, सरकार की तरफ से किसी तरह की मदद न मिलने से शहीद का परिवार नाराज है।

पुलवामा में शहीद हुए उत्तरकाशी निवासी मोहनलाल रतूड़ी का परिवार कांवली रोड स्थित एमडीडीए कॉलोनी में रहता है। अमेरिका में मल्टी नेशनल कंपनी में कार्यरत नवीन पॉल और अंशु पॉल ने शहीद के परिवार के लिए आर्थिक मदद भेजी। यह राशि उनके खुड़बुड़ा में रहने वाले रिश्तेदार सिद्धार्थ वत्स, डॉ.विजय वत्स की मदद से घर पहुंचायी गई। यहां कैंट विधायक हरबंस कपूर के हाथों चेक दिया गया। 

विधायक ने कहा कि शहीद के परिजनों की सरकार पूरी मदद करेगी। आचार संहिता के बाद नौकरी से लेकर आर्थिक मदद दिलाने का प्रयास किया जाएगा। इस मौके पर शहीद के बेटे शंकर रतूड़ी, बेटी वैष्णवी, दामाद सर्वेश नौटियाल ने कहा कि अभी तक सरकार की तरफ से किसी तरह की मदद नहीं मिली है। इस संबंध में कुछ दिन पहले ही शहीद के रिश्तेदार सीएम से मुलाकात कर मदद की गुहार लगा चुके हैं। 

यह भी पढें: गरमी के साथ ही बढ़ रहे डायरिया के मरीज, इन बातों का रखें ख्याल

यह भी पढ़ें: मरीजों को मिली राहत, दून मेडिकल कॉलेज में शुरू हुई ये सुविधा

यह भी पढ़ें: अब चारों धामों में चिकित्सा सेवा उपलब्ध कराएगा एम्स, पढ़िए पूरी खबर

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी