निशंक ने लगाया सीएम पर बदनाम करने का आरोप

पूर्व मुख्यमंत्री व हरिद्वार से भाजपा सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने मुख्यमंत्री हरीश रावत पर कुंभ घोटाले के नाम पर उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कुंभ कार्यों को लेकर कोई भी सवाल उठाना अदालत की अवमानना है। कांग्रेस नेता जानकारी के अभाव में अनर्गल बयानबाजी कर

By BhanuEdited By: Publish:Fri, 19 Jun 2015 04:08 PM (IST) Updated:Fri, 19 Jun 2015 04:11 PM (IST)
निशंक ने लगाया सीएम पर बदनाम करने का आरोप

देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री व हरिद्वार से भाजपा सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने मुख्यमंत्री हरीश रावत पर कुंभ घोटाले के नाम पर उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कुंभ कार्यों को लेकर कोई भी सवाल उठाना अदालत की अवमानना है। कांग्रेस नेता जानकारी के अभाव में अनर्गल बयानबाजी कर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं।
देहरादून में प्रेस वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि केदारनाथ आपदा घोटाले और वहां अभी भी नर कंकाल मौजूद होने के संबंध में जो सवाल उनके स्तर पर उठाए गए थे, वह सभी सही साबित हुए हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री हरीश रावत को तत्काल अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने गलत बयानबाजी कर माफी नहीं मांगी तो उन्हें मानहानि के वाद का सामना करना पड़ेगा। कांग्रेस राज्य के ज्वलंत मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए ऐसे विषयों को उठा रही है, जिससे जनता का ध्यान सरकार की नाकामी से हटा जा सके।
पढ़ें- सीबीआइ जांच पर कांग्रेस को नहीं है भरोसा

chat bot
आपका साथी