मैकेनिक हत्याकांड: ट्रेस नहीं हुई हत्यारोपित की लोकेशन

पुलिस अब तक बोरवेल मैकेनिक की हत्या के आरोपित अनिल उर्फ गजेंद्र और ओमी का मोबाइल स्विच ऑफ होने से दोनों के लोकेशन तक ट्रेस नहीं कर पाई है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sun, 09 Dec 2018 11:34 AM (IST) Updated:Sun, 09 Dec 2018 11:34 AM (IST)
मैकेनिक हत्याकांड: ट्रेस नहीं हुई हत्यारोपित की लोकेशन
मैकेनिक हत्याकांड: ट्रेस नहीं हुई हत्यारोपित की लोकेशन

देहरादून, जेएनएन। बोरवेल मैकेनिक की हत्या के आरोपित अनिल उर्फ गजेंद्र और ओमी का मोबाइल स्विच ऑफ होने से पुलिस अब तक दोनों के लोकेशन तक ट्रेस नहीं कर पाई है। सूत्रों की मानें तो पुलिस को शक है कि हत्यारोपित पत्नी संग बिहार भाग गया है। क्योंकि अनिल की पत्नी ज्योति मूलरूप से बिहार की ही रहने वाली है।

विदित हो कि 30 नवंबर से लापता बोरवेल मैकेनिक नवीन उप्रेती पुत्र धनीराम उप्रेती निवासी पाटिया मोहब्बेवाला का शव शुक्रवार को पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र में तुंतोवाला के जंगल में मिलने से सनसनी फैल गई थी। शव पर मिले जख्मों के आधार पर माना जा रहा है कि मैकेनिक का पहले गला घोंटा गया और उसके बाद सिर पर भारी वस्तु से वार कर उसकी हत्या कर दी गई। इसके बाद उसकी नाक भी काट दी गई। इस मामले में मृतक के बेटे सूरज की तहरीर पर अनिल उर्फ गजेंद्र और ओमी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। दोनों आरोपित फरार बताए जा रहे हैं। पटेलनगर पुलिस को शक है कि नवीन की हत्या अवैध संबंधों के कारण हुई है। वहीं हत्या के पीछे अनिल और ओमी का ही हाथ होने का शक गहरा गया है क्योंकि दोनों 30 नवंबर से ही फरार हैं।

डेढ़ माह पहले बन गई थी हत्या की योजना

आरोपित अनिल उर्फ गजेंद्र पूर्व में नवीन के घर किराये पर रहता था। उसकी पत्नी ज्योति भी उसके साथ रहती थी। करीब डेढ़ माह पहले अनिल नवीन का घर छोड़कर दूसरी जगह किराये पर रहने लगा। आशंका है कि कमरा छोड़ने के बाद से ही हत्या की योजना बन गई थी।

सीओ सदर पंकज गैरोला का कहना है कि  पुलिस टीम हत्यारोपित तक पहुंचने में लगी है। नवीन मोबाइल नहीं रखता था। अनिल और ओमी मोबाइल रखते थे, लेकिन दोनों के नंबर स्विच ऑफ हैं। फिलहाल दोनों के मिलने के सभी संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है।

यह भी पढ़ें: आठ दिन से लापता बोरवेल मैकेनिक की हत्या कर शव जंगल में फेंका

यह भी पढ़ें: हत्या के आरोपित पति के खिलाफ अदालत में चार्जशीट दाखिल 

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में सो रहे ग्रामीण की गला रेतकर की गई हत्‍या

chat bot
आपका साथी