खुलासा: मृत्युंजय मिश्रा की पत्‍नी के नाम करोंड़ों के प्‍लाट, जानिए

उत्तराखंड आयुर्वेद विश्वविद्यालय के निलंबित कुलसचिव मृत्युंजय मिश्रा की पत्‍नी श्वेता मिश्रा के नाम करोड़ों की प्रॉपर्टी है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 28 Dec 2018 04:07 PM (IST) Updated:Fri, 28 Dec 2018 04:07 PM (IST)
खुलासा: मृत्युंजय मिश्रा की पत्‍नी के नाम करोंड़ों के प्‍लाट, जानिए
खुलासा: मृत्युंजय मिश्रा की पत्‍नी के नाम करोंड़ों के प्‍लाट, जानिए

देहरादून, जेएनएन। उत्तराखंड आयुर्वेद विश्वविद्यालय के निलंबित कुलसचिव मृत्युंजय मिश्रा की पत्‍नी श्वेता मिश्रा के नाम करोड़ों की प्रॉपर्टी है। सतर्कता ने जांच में दून के सहस्रधारा क्षेत्र में चार प्लाट दर्ज होने की पुष्टि की है। इससे पहले भी दो फ्लैट और लाखों रुपये की नकदी की सूचना मिल चुकी है।

आयुर्वेद विवि में एक करोड़ रुपये के घपले में फंसे मृत्युंजय मिश्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। उनकी पत्‍नी के नाम दर्ज अकूत संपत्ति से सतर्कता टीमें भी हैरान हैं। जांच में नित नई प्रॉपर्टी और सबूत मिलने से श्वेता की भी मुश्किलें बढ़ रही हैं। हालांकि, श्वेता ने फिलहाल हाईकोर्ट से गिरफ्तारी पर स्टे ऑर्डर ले रखा है। लेकिन विजिलेंस की जांच में सहयोग के निर्देश कोर्ट ने दिए हैं। 

सतर्कता निदेशक राम सिंह मीणा ने बताया कि श्वेता के नाम सहस्रधारा क्षेत्र के धोरणखास, आइटी पार्क सहस्रधारा रोड में चार प्लाट दर्ज हैं। इन प्लाट की कीमत करोड़ों रुपये बताई गई है। इसके अलावा बैंक खातों की डिटेल अभी आनी बाकी है। बैंकों में अवकाश के चलते अभी सभी खातों का विवरण नहीं मिला है।

उन्होंने कहा कि इससे पहले शिल्पा त्यागी के नाम भी एक प्लाट सहस्रधारा क्षेत्र में मिला है। अभी नूतन रावत की प्रॉपर्टी के बारे में भी डिटेल जुटाई जा रही है। नूतन रावत और शिल्पा त्यागी की फर्म की ट्रांजेक्शन से लेकर आर्डर का मिलान किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: मृत्युंजय मिश्रा के विदेश दौरों का खंगाला जा रहा है रिकार्ड

यह भी पढ़ें: गिरफ्तारी से बचने को कोर्ट जाएंगी नूतन और शिल्पा

chat bot
आपका साथी