झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, शादी की बात पर देने लगा धमकी

नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता का आरोप है कि शादी की बात पर वह जान से मारने की धमकी देने लगा।

By BhanuEdited By: Publish:Mon, 01 Oct 2018 10:01 AM (IST) Updated:Mon, 01 Oct 2018 10:01 AM (IST)
झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, शादी की बात पर देने लगा धमकी
झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, शादी की बात पर देने लगा धमकी

देहरादून, [जेएनएन]: नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता का आरोप है कि शादी की बात पर वह जान से मारने की धमकी देने लगा। शिकायत पर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

इंस्पेक्टर राजेश शाह ने बताया कि एक युवती ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वह एक साल पहले एक वेडिंग प्वाइंट में काम करती थी। जहां उसकी मुलाकात राजपाल पुत्र गोपी सिंह निवासी शिवा फॉर्म, दून यूनिवर्सिटी रोड से हुई। राजपाल वेडिंग प्वाइंट में वेटर का काम करता है।

बताया कि मुलाकात के बाद दोनों में दोस्ती हो गई। इसी बीच आरोपित ने उसे शादी का झांसा दिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बना दिए। बताया कि इसके बाद वह वह लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। 

पीड़िता के मुताबिक, जब उसने शादी के लिए कहा तो आरोपित ने मना कर दिया। अब दबाव बनाने पर वह उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। इंस्पेक्टर ने बताया कि शिकायत के बाद आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराने के साथ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: नाबालिग को जबरन शराब पिलाकर दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: युवक की हैवानियत, दोस्तों संग मिलकर प्रेमिका से किया सामूहिक दुष्कर्म

यह भी पढ़ें: शिक्षक पर छठी कक्षा की छात्रा से छेड़खानी का आरोप, मुकदमा दर्ज

chat bot
आपका साथी