देहरादून में एक मर्सिडीज कार में अचानक लगी आग, फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू

देहरादून के आशारोड़ी के निकट एक करोड़ की मर्सिडीज कार में अचानक आग लग गई। उसमें बैठक चालक और अन्‍य एक व्‍यक्ति ने किसी तरह अपनी जान बचाई।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 25 Jun 2020 03:24 PM (IST) Updated:Thu, 25 Jun 2020 09:51 PM (IST)
देहरादून में एक मर्सिडीज कार में अचानक लगी आग, फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू
देहरादून में एक मर्सिडीज कार में अचानक लगी आग, फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू

देहरादून, जेएनएन। आशारोड़ी चेकपोस्ट के पास एक मर्सिडीज चलते-चलते आग का गोला बन गई। शुक्र रहा कि कार में सवार मैकेनिक व एक अन्य शख्स समय रहते बाहर निकल गए, जिससे उनकी जान बच गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी। 

एसओ क्लेमेनटाउन नरोत्तम बिष्ट ने बताया कि कार सर्राफा व्यापारी राजू वर्मा की है। बुधवार को उन्होंने कार सर्विस के लिए मोहब्बेवाला स्थित मर्सिडीज शोरूम भेजी थी। गुरुवार को सर्विस पूरी होने के बाद मैकेनिक जावेद ट्रायल के लिए कार को आशारोड़ी चेकपोस्ट की तरफ लेकर गए थे। जावेद के साथ कार में शोरूम का एक कर्मचारी भी था। वापसी में कार में अचानक आग लग गई। जावेद और उनके साथी ने किसी तरह कार से कूदकर जान बचाई। आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया। कार मालिक को घटना की सूचना दे दी गई है। 

सड़क पर दौड़ रही कार के बोनट से उठने लगा धुआं

ऋषिकेश में कार का एसी ठीक कराने के बाद कार को लेकर घर लौट रहे एक शख्स की कार में अचानक आग लग गई। गनीमत रही कि चालक धुंआ उठता देख कार से बाहर निकल गया। देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई और पूरी तरह जल गई।

दरअसल, ऋषिकेश के गंगानगर निवासी विनय भटनागर पुत्र प्रकाश नारायण अपनी कार आई-10 को लेकर एसी की मरम्मत के लिए लेकर गए थे। पुरानी चुंगी के पास उन्होंने कार का एसी ठीक करवाया, जिसके बाद वह कार को लेकर घर लौट रहे थे। 

यह भी पढ़ें: सड़क पर दौड़ रही कार के बोनट से उठने लगा धुआं, चालक के उतरते ही बनी आग का गोला

डिग्री कॉलेज के समीप अचानक कार के बोनट से धुआं उठने लगा, जिसे देखकर विनय भटनागर कार से बाहर आ गए। इसके कुछ देर बाद कार आग की लपटों से घिर गई। इस बीच सूचना दमकल दस्ते को दी गई। मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के कर्मियों ने जबतक आग को बुझाया वो पूरी तरह से जलकर कबाड़ बन गई थी। बताया जा रहा है कि कार में अचानक शॉर्ट सर्किट हो गया था, जिससे यह हादसा हुआ है।

यह भी पढ़ें: हरिद्वार-देहरादून हाइवे पर रोडवेज बस में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे 40 यात्री

chat bot
आपका साथी