दवा के गोदाम में आग लगने से सारा सामान राख

पटेलनगर के चंद्रबनी इलाके में स्थित दवा के गोदाम में आग लग गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंचे अग्निशमन दस्ते को आग पर काबू पाने में दो घंटे मशक्कत करनी पड़ी।

By BhanuEdited By: Publish:Tue, 25 Dec 2018 11:32 AM (IST) Updated:Tue, 25 Dec 2018 11:32 AM (IST)
दवा के गोदाम में आग लगने से सारा सामान राख
दवा के गोदाम में आग लगने से सारा सामान राख

देहरादून, जेएनएन। पटेलनगर के चंद्रबनी इलाके में स्थित दवा के गोदाम में आग लग गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंचे अग्निशमन दस्ते को आग पर काबू पाने में दो घंटे मशक्कत करनी पड़ी। आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है। हालांकि अग्निशमन विभाग शार्ट सर्किट को आग लगने का कारण मान रहा है।

पटेलनगर पुलिस के अनुसार, चंद्रबनी में दवा कारोबारी सुरेश कुमार का वंदना डिस्टीब्यूटर के नाम से गोदाम है। दिन में आसपास के लोगों ने गोदाम के शटर के नीचे से धुंआ निकलता देखा तो गोदाम स्वामी और अग्निशमन विभाग को सूचना दी। 

मौके पर पहुंचे दमकल दस्ते ने किसी तरह शटर खुलवाकर आग बुझाने का प्रयास शुरू किया। मगर शटर खुलते ही आग और भड़क उठी और दमकल की तीसरी गाड़ी मौके पर बुलानी पड़ी। इसके बाद आग को काबू करने में दो घंटे तक मशक्कत करनी पड़ी। 

अग्निशमन अधिकारी राय सिंह राणा ने बताया कि आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। प्रारंभिक जांच में सामने आ रहा है कि आग गोदाम के भीतर लगे बिजली के मेन स्विच बोर्ड में हुए शार्ट सर्किट से लगी है। मामले में जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: ऊर्जा निगम के गोदाम में आग से 3000 मीटर राख, संदेह में अग्निकांड

यह भी पढ़ें: मसूरी के होटल में आग लगने से चार कमरों का सामान राख

यह भी पढ़ें: रानीखेत में मेडिकल स्टोर में आग लगने से सारा सामान हुआ राख 

chat bot
आपका साथी