बाइक की टक्कर से साइकिल सवार अधेड़ की मौत Dehradun News

वसंत विहार के सेठी मार्केट के पास बाइक की टक्कर से साइकिल सवार अधेड़ की मौत हो गई। हादसे में बाइक चालक को भी चोटें आईं हैं। मृतक साइकिल से फेरी लगाने का काम करता था।

By BhanuEdited By: Publish:Tue, 25 Feb 2020 10:53 AM (IST) Updated:Tue, 25 Feb 2020 10:53 AM (IST)
बाइक की टक्कर से साइकिल सवार अधेड़ की मौत Dehradun News
बाइक की टक्कर से साइकिल सवार अधेड़ की मौत Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। वसंत विहार के सेठी मार्केट के पास बाइक की टक्कर से साइकिल सवार अधेड़ की मौत हो गई। हादसे में बाइक चालक को भी चोटें आईं हैं। मृतक साइकिल से फेरी लगाने का काम करता था, जबकि बाइक सवार युवक कारोबारी का बेटा बताया जा रहा है। 

एसओ वसंत विहार नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि मृतक की पहचान रमेश चंद्र यादव निवासी मेहूंवाला के रूप में हुई। वह साइकिल से फेरी लगाकर फूल-पौधों की बिक्री करता था। वह आइएमए की ओर से लौट रहा था। सेठी मार्केट के पास मोड़ पर उसकी सामने से आ रही बाइक से जोरदार टक्कर हो गई।

रमेश सड़क काफी दूर तक घिसटता चला गया। वहीं बाइक सवार युवक को भी चोटें आईं। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को एंबुलेंस से लेकर अस्पताल पहुंची। यहां रमेश को मृत घोषित कर दिया गया। एसओ ने बताया कि बाइक चालक पंडितवाड़ी निवासी अक्षित सिंघल का इलाज चल रहा है। मामले में रमेश के परिजनों की तहरीर पर अक्षित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

स्कॉर्पियो खाई में गिरी, दंपती समेत तीन घायल

रोहडू-हिमाचल से मोरी की तरफ जा रही स्कॉर्पियो कार हनोल से चार किमी पहले शठंगधार के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में वाहन सवार दंपति समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें थाना पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू कर एंबुलेंस से उपचार के लिए राजकीय अस्पताल त्यूणी पहुंचाया। जहां से तीनों को हायर सेंटर रोहडू रेफर कर दिया गया।  

जानकारी के अनुसार पड़ोसी राज्य हिमाचल के रोहडू से स्कॉर्पियो में सवार राम सिंह और उसकी पत्नी बीना व साली निर्मला तीनों लोग मोरी-उत्तरकाशी जा रहे थे। इस दौरान त्यूणी-पुरोला हाईवे पर शठंगधार के पास वाहन चालक नियंत्रण खो बैठा। इससे स्कॉर्पियो तेज ढलान वाली पहाड़ी में करीब सौ मीटर नीचे खाई में पलट गई। 

यह भी पढ़ें: सिटी बस ने बाइक सवार युवक को कुचला, चालक फरार Dehradun News

सूचना के बाद त्यूणी थानाध्यक्ष संदीप पंवार, अमीरचंद, संदीप रावत व जयेंद्र मयफोर्स मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से रात के अंधेरे में टार्च की रोशनी से संयुक्त रेस्क्यू कर घायलों को किसी तरह से खाई बाहर निकाला। पुलिस टीम ने एंबुलेंस से दंपति समेत तीनों घायलों को उपचार के लिए नजदीकी राजकीय अस्पताल त्यूणी पहुंचाया। थानाध्यक्ष संदीप पंवार ने कहा कि तीनों घायल उत्तरकाशी के मोरी के रहने वाले हैं। घायलों में एक महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है। खाई में गिरने से स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: चंद मिनटों में खत्म हो गया एक हंसता-खेलता परिवार, सड़क हादसे ने ले ली सात की जान

chat bot
आपका साथी