आठ नवंबर से दून में फिर होगी 'जर्सी' की शूटिंग, क्रिकेट खेलते नजर आएंगे ये बॉलीवुड एक्टर

जर्सी की शूटिंग का पहला सत्र रविवार को समाप्त हो गया। अब दून में आठ नवंबर से फिल्म की शूटिंग का दूसरा चरण शुरू होगा। एक क्रिकेटर की जिंदगी में आने वाले उतार-चढ़ावों पर आधारित यह फिल्म साउथ में इसी नाम से बनी फिल्म की रीमेक है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Tue, 13 Oct 2020 01:37 PM (IST) Updated:Tue, 13 Oct 2020 01:37 PM (IST)
आठ नवंबर से दून में फिर होगी 'जर्सी' की शूटिंग, क्रिकेट खेलते नजर आएंगे ये बॉलीवुड एक्टर
आठ नवंबर से दून में फिर होगी 'जर्सी' की शूटिंग।

देहरादून, जेएनएन। शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग का पहला सत्र रविवार को समाप्त हो गया। अब दून में आठ नवंबर से फिल्म की शूटिंग का दूसरा चरण शुरू होगा। एक क्रिकेटर की जिंदगी में आने वाले उतार-चढ़ावों पर आधारित यह फिल्म साउथ में इसी नाम से बनी फिल्म की रीमेक है। दून में इस फिल्म के कई दृश्य फिल्माए जाएंगे, जिसमें मुख्य रूप से शाहिद के क्रिकेट खेलने के दृश्य होंगे।

दून में जर्सी की शूटिंग बीती एक अक्टूबर को शुरू हुई थी। अब तक दून स्कूल, गढ़ी कैंट और मसूरी में फिल्म के कई दृश्य शूट किए जा चुके हैं। रविवार को शूटिंग का पहला सत्र समाप्त होने के बाद अभिनेता शाहिद कपूर और पंकज कपूर के साथ पूरी टीम चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गई। वहां भी फिल्म के कई प्रमुख दृश्य फिल्माए जाने हैं। दून में इस फिल्म की शूटिंग छह माह पहले होनी थी, लेकिन कोरोनाकाल के चलते ऐसा नहीं हो पाया। 

शाहिद कपूर इस फिल्म में क्रिकेटर का किरदार निभा रहे हैं, जबकि उनके पिता पंकज कपूर कोच की भूमिका में हैं। गौरतलब है कि करीब पांच साल बाद पिता-पुत्र की यह जोड़ी फिर से एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी। इससे पहले दोनों अभिनेता 2015 में फिल्म 'शानदार' में एक साथ नजर आए थे।

एक्टिंग के छात्रों को पंचम वेद देगा छात्रवृत्ति

प्रोडक्शन हाउस फाइव फेसस एंटरटेनमेंट की एकेडमी ऑफ क्रिएटिव ट्रेनिंग एंड स्किल्स (एक्ट्स) आगामी नवंबर से छह माह का एक्टिंग एंड बेसिक फिल्म मेकिंग कोर्स शुरू करने जा रहा है। इनमें 50 फीसद सीटों पर पंचम वेद क्रिएशंस ट्रस्ट छात्रवृत्ति प्रदान करेगा। कई प्रसिद्ध फिल्मकार छात्रों को प्रशिक्षित करेंगे।

यह भी पढ़ें: शादी के बाद मां गंगा का आशीष लेने ऋषिकेश आएंगी बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़, यहां से है खास लगाव

सोमवार को उत्तरांचल प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता के दौरान एक्ट्स के निदेशक डॉ. अनिल उपाध्याय ने बताया कि कुल 20 सीटों में 10 उत्तराखंड मूल के छात्रों और बाकी 10 सीटें देशभर के छात्रों के लिए होंगी। इनमें 50 फीसद सीटों पर पंचम वेद क्रिएशंस ट्रस्ट छात्रवृत्ति प्रदान करेगा। कुल 10 छात्रों को 3.60 लाख रुपये की छात्रवृत्ति प्रदान की जाएगी। पंचम वेद के संस्थापक अनुराग वर्मा ने बताया कि स्कॉलरशिप के लिए राष्ट्रीय स्तर पर ऑनलाइन टेस्ट किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: दून स्कूल में इस फिल्म की शूटिंग, अलग अंदाज में नजर आएंगे शाहिद कपूर

chat bot
आपका साथी