आइपीएस, मोरेवियन व कर्नल ब्राउन स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट के अंतिम आठ में

काउंसिल स्कूल सीनियर ब्वॉयज फुटबॉल टूर्नामेंट में इंडियन पब्लिक स्कूल (आइपीएस), कर्नल ब्राउन स्कूल व मोरेवियन इंस्टीट्यूट ने अंकों के आधार क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

By BhanuEdited By: Publish:Tue, 06 Sep 2016 06:25 PM (IST) Updated:Wed, 07 Sep 2016 07:00 AM (IST)
आइपीएस, मोरेवियन व कर्नल ब्राउन स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट के अंतिम आठ में

देहरादून, [जेएनएन]: काउंसिल स्कूल सीनियर ब्वॉयज फुटबॉल टूर्नामेंट में इंडियन पब्लिक स्कूल (आइपीएस), कर्नल ब्राउन स्कूल व मोरेवियन इंस्टीट्यूट ने अंकों के आधार क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया।
सेंट जोजफ्स अकेडमी में चल रहे टूर्नामेंट में मंगलवार को आइपीएस व टचवुड स्कूल के बीच खेला गया पहला मैच गोलरहित ड्रा रहा। दूसरा मैच मोरेवियन इंस्टीट्यूट व कर्नल ब्राउन स्कूल के बीच खेला गया। 10वें मिनट में कर्नल ब्राउन स्कूल के फारवर्ड मयंक ने गोल दागकर टीम का खाता खोला।

पढ़ें: उत्तराखंड में क्रिकेट अकादमी खोलना चाहते हैं स्टार क्रिकेटर प्रवीण कुमार
पिछड़ने के बाद मोरेवियन इंस्टीट्यूट के खिलाडिय़ों ने बराबरी पर आने के कई प्रयास किए, लेकिन खराब फिनिशिंग के कारण सफलता नहीं मिली। 35वें मिनट में एक बार फिर मयंक ने गोल दागकर कर्नल ब्राउन स्कूल को 2-0 से आगे कर दिया। 45वें मिनट में डॉनी ने गोल दाग कर्नल ब्राउन स्कूल को 3-0 से जीत दिला दी।

पढ़ें: क्रासकंट्री में स्पोर्ट्स हॉस्टल काशीपुर का दबदबा, क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने दिया ईनाम
तीसरा मैच आर्यन स्कूल व सेंट ज्यूड्स स्कूल के बीच खेला गया। 20वें मिनट में आर्यन स्कूल के फारवर्ड सिद्धांत ने गोल दागकर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। 40वें मिनट में सेंट ज्यूड्स के फारवर्ड तेनजिन ने गोल दाग स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। 45वें मिनट में आर्यन स्कूल के हिमांशु ने गोल दागकर टीम को 2-1 की निर्णायक बढ़त दिला दी।
पढ़ें-एसजेए और हिल्टन स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

पढ़ें: अब इंस्पेक्टर बनेंगे ओलंपियन मनीष रावत, सीएम खुद लगाएंगे सितारें

पढ़ें: दिल्ली ने हरियाणा को पराजित कर कब्जाया अंचल फुटबाल प्रतियोगिता का खिताब

chat bot
आपका साथी