एचआरडी इलेवन ने तेलभवन येलो और केडीएमआइपी ने फ्रंटियर बेसिन को हराया

कर्मचारी कल्याण समिति ओएनजीसी की ओर से आयोजित अंतर विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता में एचआरडी इलेवन और केडीएमआइपी ने अपने-अपने मुकाबले जीत लिए।

By BhanuEdited By: Publish:Sat, 14 Apr 2018 12:38 PM (IST) Updated:Sat, 14 Apr 2018 10:22 PM (IST)
एचआरडी इलेवन ने तेलभवन येलो और केडीएमआइपी ने फ्रंटियर बेसिन को हराया
एचआरडी इलेवन ने तेलभवन येलो और केडीएमआइपी ने फ्रंटियर बेसिन को हराया

देहरादून, [जेएनएन]: कर्मचारी कल्याण समिति ओएनजीसी की ओर से आयोजित अंतर विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता में एचआरडी इलेवन ने तेलभवन येलो को हराया। एक अन्य मैच में केडीएमआइपी ने फ्रंटियर बेसिन को पराजित किया। 

कौलागढ़ रोड स्थित डॉ. बीआर आंबेडकर स्टेडियम में चल रहे टूर्नामेंट में पहला मैच तेलभवन येलो और एचआरडी इलेवन के बीच खेला गया। तेलभवन येलो ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 139 रन बनाए। विकास वर्मा ने 42 और आरपी चौहान ने 27 रनों का सर्वाधिक योगदान दिया। एचआरडी की ओर से पिंटू ने चार विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी एचआरडी इलेवन की टीम ने 10.1 ओवर में ही जीत हासिल की। सुजॉय ने 52 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया। 

दूसरा मैच केडीएमआइपी व फ्रंटियर बेसिन के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए केडीएमआइपी की टीम ने 141 रन का स्कोर खड़ा किया। सति ने 48 और असीम ने 34 रनों की सर्वाधिक निजी पारी खेली। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी फ्रंटियर  बेसिन की टीम 18.3 ओवर में 106 रनों पर ही सिमट गई। नदीम ने सर्वाधिक 53 रनों का योगदान दिया।

यह भी पढ़ें: इकोल ग्लोबल और वुडस्टॉक का बास्केटबाल में जीत से आगाज

यह भी पढ़ें: केडीएमआइपीई और जियोपिक ने क्रिकेट में जीते अपने मुकाबले

यह भी पढ़ें: देहरादून की अंडर-16 क्रिकेट की दो टीमें घोषित

chat bot
आपका साथी