पूर्व सीएम हरीश रावत बोले, विपक्ष को कुचलना चाहती है दिल्ली की ताकत

स्टिंग प्रकरण में सीबीआइ जांच का सामना कर रहे वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की सरकारेें विपक्ष के लोगों को कुचल देना चाहती हैं।

By BhanuEdited By: Publish:Mon, 30 Sep 2019 09:16 AM (IST) Updated:Mon, 30 Sep 2019 09:16 AM (IST)
पूर्व सीएम हरीश रावत बोले, विपक्ष को कुचलना चाहती है दिल्ली की ताकत
पूर्व सीएम हरीश रावत बोले, विपक्ष को कुचलना चाहती है दिल्ली की ताकत

देहरादून, राज्य ब्यूरो। स्टिंग प्रकरण में सीबीआइ जांच का सामना कर रहे वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भाजपा की राज्य और केंद्र सरकारों पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ये विपक्ष के लोगों को कुचल देना चाहते हैं।

विधायकों की खरीद-फरोख्त से जुड़े स्टिंग प्रकरण में नैनीताल हाईकोर्ट में एक अक्टूबर को सुनवाई होनी है। इससे ठीक पहले हरीश रावत ने रविवार को सोशल मीडिया के जरिये भाजपा और राज्य व केंद्र सरकारों पर तल्ख टिप्पणी की। 

उन्होंने सोशल मीडिया में एक पोस्ट में लिखा-मैं जानता हूं, उत्तराखंड के भाजपाईयों के हाथ में कुछ भी नहीं है, ये तो दिल्ली की ताकत है, ये उन सब विपक्ष के लोगों को कुचल देना चाहती है, जो उनके निर्णयों पर सवाल उठा रहे हैं। जो असहमति के स्वर हैं, वे उन्हें बर्दाश्त नहीं करना चाहते हैं। 

रावत ने आगे कहा है, 'मेरा सौभाग्य है कि वे मुझे भी एक ऐसा ही स्वर समझ रहे हैं मगर उत्तराखंड के भाजपा के लोगों को मैं सावधान करना चाहता हूं। मेरे खिलाफ सीबीआइ को लगाकर आपने उत्तराखंड में राजनैतिक विद्वेष की शुरुआत की है जो इस छोटे से राज्य के राजनैतिक, सामाजिक जीवन को हमेशा सालता रहेगा।

यह भी पढ़ें: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की रायता पार्टी, लामबंद हुआ कुनबा

शनिवार को देहरादून में ककड़ी (पहाड़ी खीरा) की दावत आयोजित कर फिर चर्चा में आए हरीश रावत ने एक अन्य पोस्ट में कहा-जैसे आप कल कुड़ुक-कुड़ुक कर ककड़ी खा रहे थे, सीबीआइ भी मुझे कुड़ुक-कुड़ुक करके खाना चाहती है। वे बिना न्यायिक प्रक्रिया के पूरा हुए, मुझे अपराधी घोषित कर देना चाहते हैं और जेल भेज देना चाहते हैं। मैं न्याय के मंदिर के सामने हूं और आप सबकी सहानुभूति, आप सबका आशीर्वाद चाहिए।

यह भी पढ़ें: योगगुरु बाबा रामदेव के खिलाफ फूटा कांग्रेसियों का गुस्सा, प्रदर्शन Dehradun News

chat bot
आपका साथी