गवर्नर कुरैशी ने पीएम मोदी के दौरे को सराहा

राज्य ब्यूरो, देहरादून प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिवाली पर जम्मू-कश्मीर दौरे को कांग्रेस ने निश

By Edited By: Publish:Sat, 25 Oct 2014 01:01 AM (IST) Updated:Sat, 25 Oct 2014 01:01 AM (IST)
गवर्नर कुरैशी ने पीएम  मोदी के दौरे को सराहा

राज्य ब्यूरो, देहरादून

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिवाली पर जम्मू-कश्मीर दौरे को कांग्रेस ने निशाना बनाने से गुरेज नहीं किया, वहीं कांग्रेसी पृष्ठभूमि के राज्यपाल डा अजीज कुरैशी ने प्रधानमंत्री के इस कदम को काबिलेतारीफ करार देते हुए कहा कि इससे कश्मीर में बाढ़ पीड़ित अवाम के दु:ख-दर्द बांटने में मदद मिलने के साथ ही देश में राष्ट्रीय एकता का संदेश जाएगा।

केंद्र में भाजपानीत सरकार आने के बाद से राज्यपाल डा अजीज कुरैशी और केंद्र के संबंधों में तल्खी आई है। कांग्रेसी पृष्ठभूमि के राज्यपाल को हटाने के लिए केंद्र सरकार की ओर से की जा रही कार्यवाही को सर्वोच्च अदालत में चुनौती दे चुके डा कुरैशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिवाली पर जम्मू-कश्मीर के दौरे को खूब सराहा। गुरुवार को दिवाली के मौके पर मीडिया से बातचीत में राज्यपाल डा कुरैशी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कश्मीर जाकर अच्छा काम किया। इससे बाढ़ पीड़ित अवाम का दु:ख-दर्द बांटने में मदद मिलेगी। पूरे देश में राष्ट्रीय एकता का संदेश जाएगा। साथ ही पाकिस्तानपरस्त ताकतों को इससे सबक मिलेगा। राज्यपाल ने प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छता अभियान की भी मुक्त कंठ से प्रशंसा की।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हर कदम की मुखालफत करने का कांग्रेस कोई मौका नहीं चूक रही है। ऐसे में कांग्रेसी पृष्ठभूमि के राज्यपाल डा कुरैशी के इस रुख से सियासी हलकों में कई मायने भी निकाले जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी