सुसाइड नोट लिखकर बारहवीं की छात्रा ने लगाई फांसी

केवि आइआइपी में 12वीं की छात्रा घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में उसने किसी को भी दोषी न ठहराने की बात लिखी।

By BhanuEdited By: Publish:Tue, 17 Oct 2017 11:01 AM (IST) Updated:Tue, 17 Oct 2017 09:05 PM (IST)
सुसाइड नोट लिखकर बारहवीं की छात्रा ने लगाई फांसी
सुसाइड नोट लिखकर बारहवीं की छात्रा ने लगाई फांसी

देहरादून, [जेएनएन]: नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र के गणेशपुरम में एक किशोरी ने कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। मृतका हरिद्वार रोड स्थित केवि आइआइपी में 12वीं की छात्रा थी। पुलिस को मृतका के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें उसने आत्महत्या के लिए खुद को ही जिम्मेदार माना है।

थाना प्रभारी नेहरू कॉलोनी राजेश शाह ने बताया कि थाने को कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि गणेशपुर में एक किशोरी ने आत्महत्या कर ली। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पता चला कि अंजलि नेगी (17) पुत्री चंद सिंह नेगी निवासी गणेशपुरम माजरी माफी ने सुबह करीब साढ़े छह बजे कमरे में चुन्नी के सहारे पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। 

उसके पिता चंद सिंह नेगी आइटीबीपी में कार्यरत है। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें उसने लिखा है कि वह अपनी मर्जी से सुसाइड कर रही है। इसमें किसी का दोष नहीं है। पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: श्रीनगर में जीएमओयू के लिपिक ने फांसी लगाकर दी जान

यह भी पढ़ें: भार्इ के सोते ही बच्चे ने पंखे से लटककर की आत्महत्या

यह भी पढ़ें: फोन कर मां को कहा रखे अपना खयाल, फिर उठाया यह खौफनाक कदम

chat bot
आपका साथी