हर्षुल को हरा गौतम भारद्वाज ने जीता टेबल टेनिस का खिताब

हर्षुल क्वेरा को हराकर गौतम भारद्वाज ने कर्नल शशि मेमोरियल जिला टेबल टेनिस चैंपियनशिप में सब जूनियर बालक वर्ग का खिताब अपने नाम कर लिया है।

By BhanuEdited By: Publish:Mon, 30 Oct 2017 10:48 AM (IST) Updated:Mon, 30 Oct 2017 10:49 PM (IST)
हर्षुल को हरा गौतम भारद्वाज ने जीता टेबल टेनिस का खिताब
हर्षुल को हरा गौतम भारद्वाज ने जीता टेबल टेनिस का खिताब

देहरादून, [जेएनएन]: हर्षुल क्वेरा को हराकर गौतम भारद्वाज ने कर्नल शशि मेमोरियल जिला टेबल टेनिस चैंपियनशिप में सब जूनियर बालक वर्ग का खिताब अपने नाम कर लिया है। 

कैम्ब्रियन हॉल स्कूल में चल रही प्रतियोगिता में सब जूनियर बालक वर्ग के मुकाबले खेले गए। पहले क्वार्टर फाइनल में गौतम भारद्वाज ने तनिष्क शर्मा को 3-0 से शिकस्त दी। दूसरे क्वार्टर फाइनल में देवांश चौहान ने कनिष अग्रवाल को 3-1 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। तीसरे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में आर्यन रावत ने राघव नेगी को 3-1 से हरा सेमीफाइनल में जगह बनाई। अंतिम क्वार्टर फाइनल में हर्षुल क्वेरा ने विख्यात विभु को 3-0 से हराया। 

इसके बाद पहले सेमीफाइनल मैच में समरवैली स्कूल के गौतम भारद्वाज ने समरवैली के ही देवांश चौहान को 3-0 से हराया। दूसरा मुकाबला समरवैली के हर्षुल क्वेरा व समरवैली के ही आर्यन रावत के बीच खेला गया, जिसमें हर्षुल ने 3-1 से मुकाबला अपने नाम किया। फाइनल मुकाबले में गौतम भारद्वाज ने हर्षुल क्वेरा को 3-0 से हराकर खिताब जीता।

इसके अलावा यूथ बालक वर्ग में पहला सेमीफाइनल समरवैली के आकाश गुप्ता व समरवैली के ही लखविंदर सिंह के बीच खेला गया। जिसमें आकाश गुप्ता ने 3-0 से जीत दर्ज की। दूसरे सेमीफाइनल में समरवैली स्कूल के नितिन गुसाईं ने समरवैली के ही आकिब अहमद को 3-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। 

यह भी पढ़ें: नैनीताल, यूएस नगर और दून का बास्केटबाल में जीत से आगाज

यह भी पढ़ें: हरियाणा ने जीता नार्थ जोन ब्लाइंट क्रिकेट टूर्नामेंट

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर हरभजन सिंह पहुंचे पतंजलि, साझा किए क्रिकेट के अनुभव

chat bot
आपका साथी