अश्लील वीडियो पोस्ट करने वाली फ्रांसीसी महिला ने मांगी माफी

अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डालने के आरोप में गिरफ्तार फ्रांसीसी महिला ने रविवार को माफी मांग ली।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 31 Aug 2020 11:08 AM (IST) Updated:Mon, 31 Aug 2020 11:08 AM (IST)
अश्लील वीडियो पोस्ट करने वाली फ्रांसीसी महिला ने मांगी माफी
अश्लील वीडियो पोस्ट करने वाली फ्रांसीसी महिला ने मांगी माफी

ऋषिकेश, जेएनएन। अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डालने के आरोप में गिरफ्तार फ्रांसीसी महिला ने रविवार को माफी मांग ली। महिला का कहना है कि उसने लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए ये वीडियो बनाया था। उसका कोई गलत उद्देश्य नहीं था। 

शुक्रवार को 27 वर्षीय फ्रांसीसी महिला मैरी हेलेन (27 वर्ष) को सोशल मीडिया में एक अश्लील विज्ञापन पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। वीडियो ऋषिकेश में ही बनाया गया था। महिला के साथ एक युवक को भी पकड़ा गया था। महिला का कहना था कि वो मनके का हार बेचने का काम करती है और उसने अपना व्यवसाय बढ़ाने के लिए ये वीडियो बनाया है। 

ऋषिकेश थाने के प्रमुख आरके सकलानी ने कहा की पूछताछ में महिला ने बताया कि वह ऑनलाइन मनके का हार बेचने का काम करती है। अपने व्यवसाय को बढ़ाने के लिए उसने प्रोफेशनल फोटोग्राफर से यह शूट करवाया है।

यह भी पढ़ें: पुलिस ने एक विदेशी महिला को किया गिरफ्तार, अश्लील वीडियो विज्ञापन बनवा किया था सोशल मीडिया पर पोस्ट

बता दें कि अश्लील वीडियो विज्ञापन बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने के मामले में पुलिस ने एक फ्रांसीसी महिला को गिरफ्तार किया था। इस मामले में पांच दिन पहले नगर पालिका परिषद मुनिकीरेती ढालवाला के सभासद गजेंद्र सजवाण ने मुनिकीरेती पुलिस को तहरीर दी थी, जिसमें उन्होंने बताया कि कुछ विदेशी और स्थानीय नागरिकों ने अश्लील वीडियो बनाकर उसे विज्ञापन के तौर पर सोशल मीडिया में प्रचारित किया है। इस वीडियो को तपोवन के किसी होटल और लक्ष्मणझूला पुल पर शूट किया गया है। उनका आरोप था कि इस तरह के अश्लील विज्ञापन से क्षेत्र की छवि को नुकसान पहुंच रहा है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया था। 

यह भी पढ़ें: ऋषिकेश में होटल के प्रचार में अश्लील विज्ञापन बनाने वालों पर मुकदमा दर्ज

chat bot
आपका साथी