विंग कमांडर से एक करोड़ 19 लाख रुपये लेने के बाद भी नहीं दिया फ्लैट, बिल्डर दीपक मित्तल के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज

देहरादून में पुलिस ने पुष्पांजलि बिल्डर्स के निदेशक दीपक मित्तल व सहयोगी निखिल झा के खिलाफ धोखाधड़ी का एक और मुकदमा दर्ज किया है। आरोप है कि दीपक मित्तल ने एक करोड़ 19 लाख रुपये लेने के बाद भी निवेशक विंग कमांडर को फ्लैट नहीं दिया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 03 Jan 2022 08:40 PM (IST) Updated:Mon, 03 Jan 2022 08:40 PM (IST)
विंग कमांडर से एक करोड़ 19 लाख रुपये लेने के बाद भी नहीं दिया फ्लैट, बिल्डर दीपक मित्तल के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज
पुलिस ने पुष्पांजलि बिल्डर्स के निदेशक दीपक मित्तल के खिलाफ धोखाधड़ी का एक और मुकदमा दर्ज किया है।

जागरण संवाददाता, देहरादून। निवेशकों के करोड़ों रुपये लेकर भागे पुष्पांजलि बिल्डर्स के निदेशक दीपक मित्तल व सहयोगी निखिल झा के खिलाफ डालनवाला कोतवाली पुलिस ने धोखाधड़ी का एक और मुकदमा दर्ज किया है। आरोप है कि दीपक मित्तल ने एक करोड़ 19 लाख रुपये लेने के बाद भी निवेशक वायु सेना के विंग कमांडर को फ्लैट नहीं दिया।

इंस्पेक्टर एनके भट्ट ने बताया कि विंग कमांडर नितिन नेगी निवासी शंकर विहार दिल्ली कैंट नई दिल्ली ने 12 अगस्त 2016 को पुष्पांजलि बिल्डर्स के प्रोजेक्ट एमिनेंट हाइट्स में टावर-2 में एक फ्लैट खरीदा था। फ्लैट के एवज में उन्होंने कंपनी के डायरेक्टर दीपक मित्तल को समय-समय पर एक करोड़ 19 लाख रुपये दिए। अक्टूबर 2017 तक फ्लैट का कब्जा दिया जाना था, जो कि आज तक नहीं दिया गया। शिकायतकर्ता के अनुसार दीपक मित्तल से कई बार संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन, वह करीब एक साल से न तो मिल रहा है और न ही बात कर रहा है। कुछ समय पहले नितिन नेगी ने फ्लैट के बारे में जानकारी हासिल की तो पता चला कि दीपक मित्तल व अन्य व्यक्तियों ने फ्लैट किसी और व्यक्ति को भी बेचा हुआ है।

अब तक दर्ज हो चुके हैं नौ मुकदमे दर्ज

करीब 40 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के आरोपित बिल्डर दीपक मित्तल के खिलाफ 2019 में थाना राजपुर में पहला मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद धोखाधड़ी के शिकार हुए निवेशक आगे आए और मुकदमे दर्ज करवाए। डालनवाला कोतवाली में धोखाधड़ी के मामले में आरोपित के खिलाफ कुल नौ मुकदमे दर्ज हो चुके हैं।

एलओसी जारी व पासपोर्ट जब्त करने की भी चल रही है कार्रवाई

बार-बार बुलाने के बावजूद बयान दर्ज कराने के लिए नहीं आ रहे बिल्डर दीपक मित्तल व उनकी पत्नी राखी मित्तल के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया है। इसके अलावा पासपोर्ट जब्त करने की कार्रवाई भी चल रही है।

यह भी पढ़ें:- जानिए क्‍यों एक महिला ने पति और ससुर समेत 11 लोगों पर दर्ज कराया मुकदमा

chat bot
आपका साथी